जिम जाते हुए मीडिया के कैमरों में कैद हुई जरीन खान, ड्रेसिंग सेंस की वजह से हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Zareen Khan was caught in the cameras of the media on her way to the gym, due to her dressing sense, she was the victim of an ups moment:फिल्मी सितारों से जुड़े वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करते हैं। उनका एक से बढ़कर एक मोमेंट लोगों को सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। कुछ फिल्मी सितारों के भी ऐसे होते हैं। जिससे उन्हें बाद में शर्मिंदगी होती है और वह ऐसे मोमेंट को जीवन में कभी नहीं भुला पाते हैं।

वैसे तो अक्सर अपने कई एक्ट्रेस को उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए देखा है, लेकिन हाल ही में जरीन खान को आप उनके कपड़ों की वजह से उन्होंने का शिकार होते देख सकते हैं।

जरीन खान खुद को फीट रखने के लिए अकसर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह कौन-सा दिन है? मैं- टांगों का दिन.” वीडियो में जरीन ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ मल्टी कलर का वर्क आउट का पजामा पहना हुआ है। अपने इस जिम के ऑउटफिट में जरीन खान काफी अच्छी दिख रही है।

ज़रीन के अतरंगी लुक के कारण अचानक ही उनके फॉलोअर्स में काफी तेजी से इजाफा हुआ। सोशल मीडिया पर यूजर्स ज़रीन को फॉलो करने लगे हाल ही में इंस्टाग्राम पर ज़रीन ने 11 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार किया है। इस मौके पर ज़रीन वीडियो के जरिए अपनी खुशी फैंस के साथ साझा की थी।

जरीन खान एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से की थी। खान को कैटरीना कैफ की तरह दिखने के लिए जाना जाता है। हेट स्टोरी 3 के बाद से ज़रीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है। 2015 में, खान इरोटिक थ्रिलर फिल्म हेट स्टोरी 3 में दिखाई दिए। यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही और ज़रीन खान को पहचान दिलाई।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *