‘Lock Upp’ में हुई रेसलर बबीता फोगाट की एंट्री, कंगना रनौत संग करेंगी अब असली दंगल!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपने चर्चित रियलिटी शो लॉकअप के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर चुकी हैं। अभिनेत्री के इस शो की चर्चा चारों तरफ देखने को मिल रही है। 27 फरवरी यानी रविवार से शुरू हुआ अभिनेत्री का यह रियलिटी शो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। शो के शुरू होते ही अब इसके कई सारे प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस शो में अलग- अलग क्षेत्र में कई जाने-माने कलाकार कैदी बने नजर आएंगे, जिन पर अपने नियमों के साथ हुकूमत करती नजर आएंगी इस जेल की क्वीन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत।

इसी बीच एमएक्स प्लेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रियलिटी शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। शो के इस वीडियो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं मशहूर पहलवान बबीता फोगाट और शो की होस्ट कंगना रनौत। हालांकि इस दौरान बबीता और कंगना के बीच तीखी बहस भी देखने को मिल रही है।

कंगना और बबीता के बीच जुबानी जंग देख दर्शकों का क्रेज बढ़ सां गया है। दरअसल शो के इस प्रोमो से यह साफ पता चल रहा है कि कंगना रनौत का यह नया रियलिटी शो काफी विवादित होने वाला है।कंगना बबीता से कहती है कि आप पर आरोप है कि कुश्ती के अखाड़े में अपने दिमाग का सदुपयोग कर बहुत सारे मेडल जीते, लेकिन राजनीति के अखाड़े में आप दिमाग का सही उपयोग नहीं कर पाईं।

कंगना की यह बात सुनते ही बबीता उन पर भड़क उठीं। इसके बाद अपने अंदाज में कंगना को जवाब देते हुए बबीता ने कहा कि, आपने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं, वह सरासर गलत और बेबुनियाद है। आप मुझसे थोड़ा सा दूर रहिए, नहीं तो धोबी पछाड़ लगाते हुए देर नहीं लगाऊंगी। बबीता के मुंह से यह बात सुनकर कंगना भी काफी हैरान नजर आईं।

इस शो में 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे। रियलिटी शो लॉकअप 27 फरवरी यानी रविवार से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो चुका है। दर्शक इसे इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल फ्री देख सकते हैं। इस नए रिएलिटी शो की बात करें तो इस शो को 72 दिनों के लिए तैयार किया गया है, जिसमें कुल 16 विवादित कंटेस्टेंट्स को एक लॉकअप में बंद किया जाएगा।

सारा खान होंगी पांचवीं कंटेस्टेंट!

शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू होने जा रहा है. शो लगातार खबरों में बना हुआ है. वहीं मेकर्स लगातार कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा कर सभी को हैरान कर रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि बबीता के बाद शो की अगली और पांचवीं कंटेस्टेंट ‘बिदाई’ टीवी शो से फेम हुई एक्ट्रेस सारा खान होंगी. हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *