ओम पुरी के साथ कि इस गलती के कारण एक्ट्रेस रेखा ने नहीं कि आज तक शादी

With Om Puri that because of this mistake, actress Rekha did not marry till today: बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध कलाकार ओम पुरी (Om Puri) ने 6 जनवरी, 2017 को दुनिया को अलविदा (Om Puri Death Anniversary) कह दिया था। आज भी फैंस उन्हें बेहद मिस करते हैं। ओम पुरी ने अपनी फिल्मों में अभिनय से ना केवल हिंदी सिनेमा बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाया। उन्होंने हिंदी, अंग्रेजी के अलावा गुजराती, कन्नड़ और मराठी भाषी फिल्मों में भी काम किया।

वर्सेटाइल एक्टर और पद्मभूषण से सम्मानित ओमपुरी का जन्म 18 अक्टूबर, 1950 को पटियाला में हुआ था। बॉलीवुड के साथ कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके ओम की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही थी।

इस फिल्म में ओमपुरी का ऐसा रूप देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए थे। फिल्म आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग 1997 में रिलीज हुई थी जो एक इरोटिक ड्रामा थी। बासु भट्टाचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बोल्ड सीन्स खूब चर्चा में रहे थे। एक तरह से एडल्ट सीन्स बड़े पर्दे पर देखने को मिले थे जो उस दौर में बड़ी बात थी।Om Puri के साथ इस इन्टीमेन्ट सीन करने की वजह से आज तक Rekha से किसी एक्टर ने नही की शादी.

उनकी जर्नलिस्ट पत्नी नंदिता पुरी (Nandita Puri) द्वारा लिखी गई किताब ‘असाधारण नायक ओमपुरी’ में उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किस्सों का जिक्र किया गया है। ओम पुरी जब 14 साल के थे तब ही उऩ्होंने 55 साल की एक नौकरानी से शारीरिक संबंध बना लिए थे। वहीं ओम पुरी से जब इसपर सवाल पूछा गया था तो उनका जवाब सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया था

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *