आपको साउथ के कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बॉलीवुड को ठेंगा दिखाते हुए उनके ऑफर ठुकरा दिए
आपको साउथ के कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बॉलीवुड को ठेंगा दिखाते हुए उनके ऑफर ठुकरा दिए

आपको साउथ के कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बॉलीवुड को ठेंगा दिखाते हुए उनके ऑफर ठुकरा दिए

आपको साउथ के कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बॉलीवुड को ठेंगा दिखाते हुए उनके ऑफर ठुकरा दिए: बॉलीवुड पर अब साउथ फिल्मों का खुमार चढ़ा हुआ है. हिंदी सिनेमा में साउथ फिल्मों के हिंदी रीमेक का सिलसिला आज भी जारी है, जिसमें अब और भी तेजी आ गई है. हिंदी दर्शक साउथ फिल्मों को खूब पसंद कर रहे हैं, इसलिए हिंदी फिल्ममेकर्स साउथ के सुपरस्टार्स को बॉलीवुड में लाने के लिए ऑफर पर ऑफर दे रहे हैं, लेकिन ये पांच साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स उनके ऑफर को बार-बार ठुकरा देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अल्लू अर्जुन

कबीर खान ने उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ऑफर की थी, लेकिन ‘स्टाइलिश स्टार’ अल्लू ने यह ऑफर ठुकरा दिया. कबीर खान नहीं माने और एक बार फिर अल्लू को फिल्म ’83’ का ऑफर रखा, जिसे एक बार फिर अल्लू अर्जुन ने करने से मना कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश

‘केजीएफ’ स्टार एक्टर यश के लंबे-चौड़े कद और दमदार पर्सैनैलिटी के लाखों फैंस दिवाने हैं. फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) से यश ने देशभर में नाम कमाया है. यश की फिल्म ‘केजीएफ’ देश के चारों कोनों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसी को देखते हुए उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘लाल कप्तान’ ऑफर हुई थी, जिसे मना करने के बाद यह फिल्म सैफ अली खान की झोली में जा गिरी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

महेश बाबू

टॉलीवुड के एक और सुपरस्टार महेश बाबू की चार्मिंग पर्सैनैलिटी के बारे में कौन नहीं जानता. महेश के लुक पर हिंदी पट्टी के दर्शक भी फिदा है. बता दें, महेश को कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं, लेकिन वह हैं कि टॉलीवुड को छोड़ना ही नहीं चाहते हैं. महेश की पिछली फिल्म ‘सरीलेरू निक्केविरू’ ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darshan Army🔵 (@darshan_army7999)

दर्शन

कन्नड़ फिल्मों के दमदार अभिनेता दर्शन का रुतबा अलग है. दर्शन को सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ में विलेन का रोल ऑफर किया था, लेकिन दर्शन ने इसे करने से साफ मना कर दिया, जिसके बाद यह रोल कन्नड़ के एक और मशहूर अभिनेता सुदीप किच्चा के पास चला गया.

अनुष्का शेट्टी

भारतीय सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो चुकी एसएस राजमौली की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ को कौन भूल सकता है. फिल्म का एक-एक सीन और इसके कलाकार दर्शकों के जहन में आज भी हैं. इनमें से एक थीं हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी. अनुष्का को फिल्म ‘सिंघम’ (2011-हिंदी रीमेक) अजय देवगन के अपोजिट ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. बता दें, साउथ फिल्म ‘सिघंम’ में अनुष्का एक्टर सूर्या के अपोजिट दिखी थीं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *