पत्नी ने साथ जाने से किया इनकार, तो अपनी नाबालिग साली को लेकर हो गया फरार

Wife refused to go along, then absconded with her minor sister-in-law:ऐसी ऐसी खबर सुनने को मिल रही है जिस पर यकीन कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है अब एक खबर ऐसी सामने आ रही है जिसमे एक जीजा अपनी ही साली को लेकर फुर्र हो गयावजह जानकर आप भी हस पड़ेंगे जीजा को शिकायत है कि उसका ससुर उसकी बीवी की विदाई नही कर रहा तो उसने ये लदम उठाया। जिले के उत्तर कदना गांव से शादी की नीयत से एक जीजा द्वारा अपनी ही साली का अपहरण कर लिये जाने का मामला सामने आया है।

दामाद कृष्णा राम ने कुछ दिनों पहले धमकी दी थी कि अगर उसकी पत्नी सुकांति देवी की विदाई नहीं की गई तो वह उनकी बेटी (14 वर्ष) का शादी अपहरण कर लेगा। इस पर लड़की के पिता ने कहा कि आप सुकांति देवी के साथ अक्सर मारपीट करते हैं

तो मैं उसे कैसे विदा कर दूं?इस बीच उनकी नाबालिग पुत्र शौच करने खेत की तरफ गई, लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटी। खोजबीन के दौरान कुछ लोगों ने बताया

कि उनका दामाद उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर गांव से बाहर ले जा रहा था। प्राथमिकी में शादी की नीयत से उनकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की बात कही गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

 

About Rahul

Check Also

जब फटे टूटे कपड़े पहनने पर गरीब महिलाओं ने उर्फी जावेद का बीच सड़क पर उड़ाया मजाक, कहा: बेशर्म तेरे से अच्छे कपड़े तो हम….

उर्फी जावेद जो कि हमेशा ही अपने अतरंगी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *