Breaking News

सांसद होते हुए भी क्यों राष्ट्रपति चुनाव में शामिल नहीं हुए सनी देओल? खुद अभिनेता ने बता दी वजह

बॉलीवुड के मशहूर स्टार सनी देओल ने राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं देने पर सफाई दी है. सनी ने कहा कि उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है। वह देश में नहीं था। इस वजह से वह हाल ही में संपन्न राष्ट्रपति चुनाव में मतदान नहीं कर सके। पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की वोटिंग नहीं करने को लेकर आलोचना हो रही थी. उनके संसदीय क्षेत्र में उनकी अनुपलब्धता के बारे में भी अक्सर चर्चा होती है।

पीठ में चोट के बाद अमेरिका गए थे

सनी देओल के प्रवक्ता ने बताया कि कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। उन्होंने पहले मुंबई में इलाज कराया। लेकिन, बाद में उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। उनका अमेरिका में पिछले 2 हफ्ते से इलाज चल रहा है। इसी बीच राष्ट्रपति चुनाव आ गया। देश में नहीं होने के कारण वह भाग नहीं ले सके। जैसे ही वह ठीक होगा, वह तुरंत देश लौट जाएगा। सनी की चार फिल्में बाप, सूर्या, गदर 2 और अपने 2 तैयार हो रही हैं।

पंजाब में 2 सांसद और 3 विधायकों ने नहीं डाला वोट

पंजाब में राष्ट्रपति चुनाव में दो सांसदों ने वोट नहीं डाला। इनमें गुरदासपुर के सांसद सनी देओल और फरीदकोट के सांसद मुहम्मद सादिक शामिल हैं। 3 विधायकों में शिरोमणि अकाली दल (बादल) के मनप्रीत अयाली, कांग्रेस के डॉ राजकुमार चब्बेवाल और हरदेव लाडी शामिल हैं। अयाली ने अकाली दल की बिना शर्त भाजपा समर्थित एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट देने से इनकार कर चुनाव का बहिष्कार किया।

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

पति- दुनिया में सबसे ज्यादा शरीफ कौन है? पत्नी का जवाब सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

पति- दुनिया में सबसे ज्यादा शरीफ कौन है? पत्नी का जवाब सुनकर हो जाएंगे लोटपोट: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *