Raveena Tandon ने क्यों गुपचुप तरीके से किया था बेटियों को अडॉप्ट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की ‘मस्‍त मस्‍त गर्ल’ यानी एक्ट्रेस रवीना टंडन 47 साल की उम्र में 4 बच्चों की मां है। एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखकर ये कहना बेहद मुश्किल हैं कि वो 4 बच्चों की मां है, जिसमे से उन्होंने अपनी दो बेटियों की शादी भी कर रखी हैं। रवीना टंडन तब फिल्‍मों में आई ही थीं जब उनकी उम्र महज 21 साल थी।

रवीना टंडन ने 90 के दशक में दो बेटियों को गोद लेने के अपने फैसले के बारे में बात की है. उन्होंने खुलकर अपनी बेटियों के बारे में बात न करने का फैसला किया था. रवीना ने साल 1995 में महज 21 साल की उम्र में बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था.

रवीना अपनी गोद ली हुई बेटियों को शूट पर ले जाती थीं

वे आगे कहती हैं, ‘उन दिनों, किसी भी चीज से स्कैंडल क्रिएट किया जा सकता था. जब मैंने लड़कियों को गोद लिया था, तो शुरू में मैंने उनके बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की, जब तक कि उन्होंने अपनी 10वीं कक्षा पास नहीं कर ली. वे उसके बाद मेरे साथ शूट पर जाने लगीं. फिर, सभी ने पूछना शुरू कर दिया, ‘ये लड़कियां कौन हैं?’ फिर मैंने उन्हें बताना शुरू किया.’

छाया की शादी 25 जनवरी 2016 में गोवा में हुई थी। पति शॉन मेंडिस से छाया ने हिन्दू रिति-रिवाज के साथ कैथोलिक रिति-रिवाज से शादी की थी। रवीना खूबसूरत मां के साथ साथ खूबसूरत नानी भी बन चुकी हैं। हाल ही छाया की मैरिज ऐनिवर्सरी थी। इस मौके पर रवीना ने बेटी की शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए उसे शुभकामनाएं दीं। रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि छाया और पूजा दोनों उनकी बेस्ट फ्रेंड्स हैं। जब रवीना की शादी हुई थी तो दोनों बेटियां उनके साथ कार में बैठी थीं और उन्हें मंडप तक ले गई थीं।

रवीना ने अनिल थडानी से की है शादी

आज रवीना टंडन की दोनों बेटियां पूजा और छाया शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रवीना ने बताया था कि कैसे वे दोनों उनके सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं. वे कहती हैं, ‘मेरी बेटियां मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. मुझे याद है, जब मेरी शादी हुई थी, तो वे ही कार में बैठी थीं और मुझे मंडप तक ले गई थीं. अब, मुझे उनके साथ चलने का मौका मिला. यह एक खास एहसास है.’ रवीना की शादी अनिल थडानी से हुई है. इस रिश्ते से उनके दो बच्चे हैं, बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन.

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *