क्यों फ्लॉप हुई कंगना की धाकड़ निकला दम? फिल्म फ्लॉप होने की ये हैं वजहें

Why did Kangana’s ‘Dhaakad Nikla Dum’ flop? These are the reasons why the film flopped: आज डिजिटल का जमाना है और ऐसे में आम तौर पर बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स भी रिलीज से पहले ही फिल्म के डिजिटल और टेलीविजन राइट्स बेच देते हैं ताकि राजस्व निकाला जा सके। ऐसे में अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं भी करती है, तो उस स्थिति में भी मेकर्स को नुकसान की भरपाई करने में मदद मिल जाती है। हालांकि धाकड़ के अच्छे प्रदर्शन के बाद बेहतर डील की उम्मीद के चलते रिलीज से पहले इसके डिजिटल राइट्स नहीं बेचे गए थे। इसलिए फिल्म की ओपनिंग स्लेट में भी सैटेलाइट पार्टनर का कोई जिक्र नहीं किया गया था।

एक्ट्रेस कंगना रनौत पर टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी लगातार हमले बोल रही हैं। कंगना द्वारा होस्ट किया गया रिएलिटी शो ‘लॉक अप’का हिस्सा रही पायल शो खत्म होने के बाद लगातार कंगना रनौत को लेकर तीखे बयान दे रही हैं। पिछले शुक्रवार को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है

बेहद धीमी रही ओपनिंग

धाकड़ ना सिर्फ कंगना रनौत के करियर की सबसे धीमी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित हुई है। यही नहीं धाकड़ साल 2022 की भी सबसे कम कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है।धाकड़ का बजट 100 करोड़ तक बताया जा रहा है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना था। लेकिन फिल्म के लिए 10 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल लग रहा है।

दर्शकों ने नकारा

फिल्म के लिए 5 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन कर पाना नामुमकिन हो गया है। दर्शकों की कम संख्या की वजह से रविवार को ही कई थियेटर से शोज हटा दिए गए तो कई जगह रद्द करने पड़े। ’भूल भुलैया 2’ के आगे कंगना की इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह खारिज कर दिया है।

वही पुरानी कहानी

धाकड़ के फ्लॉप होने का कारण फिल्म की घिसी-पिटी कहानी का होना भी है. जहां मानव तस्करी के बिजनेस और सीक्रेट एजेंसी रॉ पर कई फिल्में ऐसी ही बन चुकी हैं.
धाकड़ की कहानी में कुछ नया देखने को नहीं मिला है. धाकड़ की कहानी में जरा भी दम नहीं है जिसकी एक और खामी डायरेक्टर का कहानी से मेल न खाना है. डायरेक्टर कहानी में फिल्म को बांध नहीं पाए हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *