आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट
आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट

सोशल मीडिया पर क्यों उठी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की मांग? ये है वजह

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट : आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म ओटीटी पर मौजूद है। ऐसे में लोग फिल्म को कॉपी करने से नाराज है। इसके अलावा, लोगों का आरोप है कि आमिर खान ने पहले कई ऐसे बयान दिए हैं, जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ है। इसके अलावा, आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के पुराने बयान का भी अब एक बार फिर विरोध किया जा रहा है।

आमिर खान ने तुर्की की राष्ट्रपति की वाइफ एमिन एर्दोआन के घर जाकर मुलाकात की थी. जबकि उनको पता है कि तुर्की खुलेआम पाकिस्तान का साथ देता है और कश्मीर में जब धारा 370 हटाया गया, तो इसका विरोध किया था. हिंदुस्तान के दुश्मन मुल्क का दोस्त आमिर का दोस्त कैसे हो गया, आमिर ने देश से धोखेबाजी की है. इसलिए उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार होना चाहिएसेक्सी Nora Fatehi का लव-अफेयर, एक तो है शादीशुदा | नोरा फतेही का प्रेम प्रसंग:

 

पुराने विवादों को लेकर हुए ट्रोल

इसके अलावा आमिर खान अपने पुराने दिए गए विवादित बयानों को लेकर भी ट्रोल हो रहे हैं। एक्टर की फिल्म का विरोध करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आमिर खान ने कहा” भारत असहिष्णु है और वह भारत छोड़ना चाहते हैं। इसके अलावा फैंस को करीना का एक वीडियो भी याद आया जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे पर कहा था कि, ‘लोग क्यों फिल्म देखने जाते हैं?’

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट

सुल्तानपुर में भी हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान सड़कों पर आमिर खान के पोस्टर फाड़े और जलाए गए। सनातन रक्षक सेना ने भी आमिर के पुराने बयान का विरोध किया।

आमिर खान की ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी और तब ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की सीधी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलती। लेकिन आखिरी मौके पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट को बदलकर 11 अगस्त कर दिया गया।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *