Breaking News
आम्रपाली ने अब तक क्यों नहीं की शादी, खुद बताई असली वजह
आम्रपाली ने अब तक क्यों नहीं की शादी, खुद बताई असली वजह

आम्रपाली ने अब तक क्यों नहीं की शादी, खुद बताई असली वजह

आम्रपाली ने अब तक क्यों नहीं की शादी, खुद बताई असली वजह: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, जो अब राजनीति में अपना झंडा गाड़ चुके हैं। अभिनेता उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से लोकसभा उपचुनाव में उतरे और यहां पर निर्णायक जीत हासिल की, जिसके बाद अब हर जगह दिनेश लाल की चर्चा हो रही है। निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री की कई सुपहिट फिल्मों में काम किया है। इसी वजह से फैंस अभिनेता की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है, जिसमें आम्रपाली दुबे का नाम भी शामिल है।

आम्रपाली ने अब तक क्यों नहीं की शादी, खुद बताई असली वजह

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा जगत में कई फिल्में की हैं। दर्शक अक्सर जानना चाहते हैं कि उनकी शादी हुई है या नहीं। आम्रपाली दुबे के पति का क्या नाम है? हालांकि इस बारे में बात करते हुए खुद आम्रपाली दुबे ने कहा कि अभी तक उन्हें उनके पसंद का कोई लड़का मिला नहीं है। जिस दिन मिल जाएगा शादी कर लूंगी।

रिलेशनशिप को दोस्ती का नाम दिया

हालांकि, दोनों ही प्‍यार-मोहब्‍बत की इन खबरों को अफवाह करार देते रहे हैं. मगर दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर साथ देखे जाते हैं. दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं. दोनों एक्‍टर्स को एक साथ कई अवसरों पर भी देखा जाता रहा है. वे जब-जब देखे जाते हैं तब-तब निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रिश्‍ते की चर्चा होने लगती है. मगर दोनों ही स्टार ने अपनी रिलेशनशिप को दोस्ती का नाम दिया है.

आम्रपाली के पति का क्या नाम है? | आम्रपाली ने अब तक क्यों नहीं की शादी, खुद बताई असली वजह

आम्रपाली और निरहुआ के बीच बहुत ही अच्छा तालमेल है। भोजपुरी फिल्मों ज्यादा वे एक-दूसरे के साथ ही फिल्में करते हैं। इस वजह से कई लोग दिनेश लाल यादव को ही आम्रपाली का पति समझते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे निरहुआ की रियल वाइफ नहीं बल्कि रील वाइफ हैं।

निरहुआ की कौन हैं पत्‍नी?

निरहुआ और आम्रपाली की अब तक 23 फ‍िल्‍में भोजपुरी सिनेजगत में रिलीज हो चुकी हैं. इन दोनों ही ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री भी काफी रोचक है. दर्शक इस जोड़ी के दीवाने हैं. पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है जब रील लाइफ की इस जोड़ी को लेकर रीयल लाइफ में भी गॉस‍िप किये गए. साल 2000 में निरहुआ की शादी मंंशा देवी से हुई थी. निरहुआ के दो बेटे और एक बेटी भी हुई. उनके बच्चे मां के साथ मुंबई में ही रहते हैं. निरहुआ की पत्नी मंशा सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी पार्टियों से दूर रहती हैं

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *