जब दोस्तों की शर्तें की वजह से टॉपलेस होकर मैदान में घुस गई महिला, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाई सनसनी..

When the woman entered the field topless due to the conditions of friends, the video created a sensation on the internet..:खेल कोई भी हो उसके दीवानों की कमी नहीं है और स्टेडियम भी उनसे भरे रहते हैं. फैन अपनी-अपनी टीमों को चियर करने के लिए मैदान में जाते हैं और वहां जाकर खूब मजे भी करते हैं. हालांकि जिनकी पसंदीदा टीम हार जाती है वो मायूस भी हो जाते हैं. इस बीच कुछ ऐसी घटनाएं पेश आ जाती हैं जो काफी हैरान कर देती हैं. एक ऐसी घटना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

घटना ऑस्ट्रेलिया की है, यहां रग्बी के मुकाबले के दौरान एक महिला फैंस ने इतनी खतरनाक हरकत कर दी कि जो भी उसको देख रहा है हैरान रह जाता है. Gold Coast Titans और Parramatta Eels के दरमियान खेले जा रहे रग्बी का मैच चल रहा था कि एक महिला टॉपलेस होकर मैदान में उतर गई. उसने ऊपर सिर्फ ब्रा पहनी हुई थी और मैदान में दौड़ी चली जा रही थी.

महिला को इस हालत में देखकर हर हैरान था. टॉपलेस महिला को वहां पर मौजूद सिक्योरिटी कर्मियों ने बड़े मुश्किल से काबू पाया और मैदान से बाहर किया. महिला का नाम जेवन जोनसन (Javon Johanson) बताया जा रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक और नई बहस सिक्योरिटी कर्मियों के रवैये को लेकर होने लगी. कई लोगों ने पुलिस के एक्शन को गलत बताया तो कुछ लोगों ने महिला को ही कसूरवार ठहराया. एक खबर के मुताबिक महिला यह हरकत उसके दोस्तों के कहने पर की थी.

देखिए वीडियो

वही बता दे कि जो महिला सीधे टॉपलेस होकर इस मैदान में भागने लगी उस महिला का नाम जावोंन जोहानसन बताया जा रहा है और जिस तरीके से उन्होंने सुरक्षाकर्मियों ने उन को बाहर निकाला है उससे भी सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस हो रही है वहीं कई लोगों ने पुलिस की कार्यवाही को गलत बताया तो कुछ लोगों ने महिला को भी जिम्मेदार ठहराया है!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

सालों बाद छलका रवीना टंडन का दर्द, कहाँ: अक्षय कुमार ने ने गर्म होने के बाद भी नही…

अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में काफी बड़ा नाम है! वहीं उन्होंने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *