Breaking News

जब पोर्न साइट पर अपलोड हुई Urfi Javed की फोटो, परिवार ने मारे थे ताने, बोलीं- मेरे अंदर मरने के…

When the photo of Urfi Javed was uploaded on the porn site, the family was taunted, said – To die inside me: ऐक्ट्रेस जो भी करती हैं, उसमें उनकी फैमिली का सपोर्ट रहता है। काम के लिए ऐक्ट्रेस ने बहुत ही छोटी उम्र में अपना घर छोड़ दिया था और कॉल सेंटर में जॉब करना शुरू कर दिया था। वह अक्सर इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग डेज का जिक्र करती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ खुलासे किए हैं। बताया है कि जब वह 15 साल की थीं, तब उनकी फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दी गई थी।

मैं लखनऊ में थी और मैं 15 साल का थी और मैंने एक ऑफ-शोल्डर टॉप पहना था। लखनऊ में हम उस तरह के कपड़े नहीं पहनते थे, इसलिए काटी और खुद बनाई। मैंने वह तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की और किसी ने उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया।”
उर्फी जावेद के मुताबिक, उन्होंने जो पहना था वो एक नॉर्मल ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी भद्दा जैसा नहीं था। ‘लेकिन लोगों ने कहा कि क्या पहना है। तुम लड़की है, तुम्हारी गलती है। तुमने ये टॉप पहनकर फोटो अपलोड क्यों की।

उर्फी जावेद ने एक बार बताया था जब उनके मन में सुसाइडल थॉट्स आए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा था कि वह अपनी लाइफ में कई बार फेल हुई हैं। उससे उनके मन में सिर्फ एक ही ख्याल आता था कि वह खुद को खत्म कर लें। इतना ही नहीं जब वह बिग बॉस ओटीटी में आई थीं तब वहां उन्होंने बताया था कि जब वह पैदा हुई थीं, तब उनके पिता खुश नहीं थे।

उन्होंने एक्ट्रेस को दो साल तक फिजकली और मेंटली टॉर्चर किया था। वह उन्हें सपोर्ट नहीं करते थे। एडल्ट वेबस्टाइट पर तस्वीरें लीक होने के बाद तो रिश्तेदारों ने तो उन्हें पॉर्नस्टार कहना शुरू कर दिया था। लेकिन अब वह इन सब चीजों से बाहर आ गई हैं और उन्हें बिलकुल फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या गॉसिप कर रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *