जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे…:

When Shilpa Shetty made serious allegations against Akshay Kumar, said- I was 22 years old and Akshay used to use me: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पॉपुलर गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ को रीक्रिएट किया गया है। बता दें कि इस गाने का ऑरिजिनल वर्जन फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में था, जो कि 1994 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार को दिल दे बैठी थीं

नब्‍बे के दशक में अक्षय कुमार और श‍िल्‍पा शेट्टी की लव स्‍टोरी किसी से छुपी नहीं। हर मैगजीन से लेकर चाय की दुकानों तक इनके इश्‍क के चर्चे थे। समझा जाता है कि साल 1994 में आई फिल्‍म ‘मैं ख‍िलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। इस घमासान इश्‍क का अंत साल 2000 में हुआ। एक ऐसा ब्रेकअप जिसके सिरे जब उधड़ने लगे तो हर किसी ने अपने मुंह पर हाथ रख लिया। श‍िल्‍पा से ब्रेकअप के बाद 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्‍ना से शादी रचा ली थी।

श‍िल्‍पा ने कहा- हां, अक्षय ने मुझे धोखा दिया

श‍िल्‍पा ने एक इंटरव्‍यू में साफ तौर पर कहा था कि जब अक्षय उनके साथ रिलेशन में थे, तभी वह ट्विंकल खन्‍ना को भी डेट कर रहे थे। हालांकि, अक्षय ने इस पर चुप्‍पी ही बनाए रखना मुनासिब समझा। श‍िल्‍पा शेट्टी ने ब्रेकअप के ठीक बाद साल 2000 में एक टैबलॉयड अखबार को इंटरव्‍यू दिया था। इसमें श‍िल्‍पा ने कहा कि अक्षय कुमार ने उन्‍हें धोखा दिया है। उन्‍होंने ‘टू टा‍इमिंग’ की है। यह पहली बार था, जब श‍िल्‍पा ने अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्‍तों को सार्वजनिक तौर पर स्‍वीकार किया था।

बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार फिल्मो को लेकर तो कम चर्चा में रहते थे लेकिन इनके अफेयर हमेशा मीडिया की सुर्खिया बटोरती थी. अक्षय की अफेयर कई एक्ट्रेस से रहा जिसमे सबसे ज्यादा नाम फेमस हुआ वो है शिल्पा शेट्टी और रवीना टण्डन का.अक्षय की जिंदगी में कई एक्ट्रेस आई लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की और उनकी इमेज धोकेबाज एक्टर के रूप में होने लगी.

अक्षय ने प्यार में उनके साथ चीट किया था। इस बारे में शिल्पा ने कहा था- उसने मेरा इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया। अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया। उस दौर को भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं। मेरे लिए वो काफी मुश्किल भरा वक्त था। लेकिन अब मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। वैसे भी काले बादल कभी न कभी छंटते हैं और फिर उजाला जरूर आता है। अब मैं इन सब चीजों से काफी आगे निकल गई हूं। मैं अब उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी।

मैं इसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं मानती हूं और मुझे उनसे कोई शिकायत भी नहीं है। अगर किसी का पति ही उसे धोखा दे रहा है तो इसमें किसी दूसरी औरत को गलत ठहराना तो ठीक नहीं है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *