Breaking News

जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने कार में अपनी प्यास बुझाई और फिर पूरी कार हिलने लगी थी फिर….

When Shahid Kapoor and Mira Rajput quenched their thirst in the car and then the whole car started shaking again: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की उम्र में 13 साल का अंतर है. मीरा का नेचर और बर्ताव बेहद सीधा माना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेसने काफी विथ करण में खुलासा किया है जो वाकई चौका देने वाला है. मीरा ने शो में जो भी राज खोले वहां मौजूद सभी लोगो के कान सेहवा निकल गई.

उनकी फैंस की संख्या किसी अभिनेत्री से कम की नहीं है और अब हाल ही में अभिनेत्री मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर और अपनेरिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया जो हैरान कर देने वाला है!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्मी दुनिया में एंट्री तो नहीं की, लेकिन अपनी खूबसूरती को लेकर वो हमेशासुर्खियों में रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स भी हैं,

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के शादी को 7 साल बीत चुके हैं। और इन दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भीमीरा कपूर बेहद गॉर्जियस दिखती हैं। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ इंस्टा पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

कार में ही बनाए संबंध

मीरा राजपूत ने एक शो के दौरान अपने शारीरिक संबंध के बारे में खुलासा किया और बताया कि एक बार उन लोगों ने कार में सेक्सकिया था। उस समय उनकी पूरी कार जोर जोर से हिल रही थी। जैसै ही मीरा ने ये बात बताई। वहां पर बैठे सभी लोगो में खामोशी कामाहौल हो गए. ये सुनकर सभी लोग बुरी तरह से हक्का बक्का रह गए।

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *