जब रवीना टंडन का उनके ही सगे भाई से जोड़ दिया गया संबंध, एक्ट्रेस बोली हर रात रोती थी

When Raveena Tandon was linked with her own real brother, the actress used to cry every night: रवीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो मोहरा, दिलवाले, लाडला, अंदाज अपना अपना, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, आंटी नंबर 1, शूल और मात्र जैसी फिल्मों में नजर आईं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की कई अनकही बातें या अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कलाकार हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर या फिर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन्हीं में से एक अफवाह को बताते हुए मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक बड़ा खुलासा किया है।

इस अफवाह को लेकर मीडिया हमेशा उनके घर के बाहर खड़ा रहता था. उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था। एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए, जिनके बारे में सुनकर लगता है कि ऐसा कैसे किया जा सकता है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अक्सर एक लड़के को अपने घर छोड़ जाती थीं. जिनके बारे में यह अफवाह उड़ी थी कि वह रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि खबर छापने वाले एवं मैगजीन के लोग मेरे बारे में उल्टी सीधी बातें लिख देते हैं। रवीना टंडन ने बताया की मैंने अपने ही घर पर कई रात ऐसी बिताई है जिसमें मुझे मेरे घर वाले सिर्फ रोता हुआ देखते थे। इस वजह से घर वाले भी काफी परेशान हो गए थे। बॉलीवुड जगत की खबरें छापने वाले लोग मेरी छवि एवं मेरे अंदरूनी विश्वास को पूरी तरीके से छलनी कर चुके थे। मैं जब अपने बारे में यह सब होता हुआ देखती थी तो अंदर से सहम जाती थी।

एक्ट्रेस रवीना टंडन पिछले कुछ दिनों से अपनी वेब सीरीज ‘अरण्यक’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इस मिस्ट्री-क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘अरण्यक’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है।एक्ट्रेस की इस वेब सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *