जब Priyanka Chopra को खाने खाते समय ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने दिया बुरी तरह धोखा, बैग से बॉडी पार्ट छिपा बचाई जान..

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही सुरक्षा में तो बनी रहती है वहीं अभिनेत्री का फैशन सेंस भी हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है तो जब भी वह कहीं देखी जाती हैं तो सुर्खियों में आई जाती हैं ऐसे में एक बार तो प्रियंका चोपड़ा इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर डिनर पार्टी में पहुंच गई थी उनके छोटे से बैग नहीं उनको शर्मसार होने से बचाया था!

जैसा कि हम लोग जानते हैं कि अभिनेत्री कभी-कभी एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में बहुत ज्यादा बोल्ड हो जाती हैं और एक बार तो वह इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंच गई थी कि लोग तक हैरान रह गए थे!

वहीं अभिनेत्री अक्सर ही अपनी बेहतरीन अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उनका अंदाज हर किसी को पसंद भी आता है वहीं अभिनेत्री का लुक सामने आते ही वायरल हो गया लेकिन कभी-कभी वह और भी ज्यादा स्टाइलिश बनने की चक्कर में औसोमेंट का शिकार भी हो जाते हैं और ऐसा ही इस बार भी हो गया था जब वह अपने पति के साथ डिनर करने के लिए आई हुई थी और इस दौरान उनकी ड्रेस ने हीं उनको धोखा दे दिया था!

वही प्रियंका चोपड़ा को अपने पति के साथ एक गिना पार्टी में जाना था और वहां जाने के लिए उन्होंने उस समय जो ड्रेस को चुना था वह काफी ज्यादा रिस्की था दरअसल अभिनेत्री की इस ड्रेस की वजह से उनको काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा और जिसका कारण ड्रेस का ट्रांसपेरेंट लुक था! जी हां अभिनेत्री ने जो भी ड्रेस पहनी थी इसके ऊपर प्लेन ब्लैक स्लीवलेस टॉप था लेकिन ड्रेस के निचले हिस्से में ग्रीन और ब्लैक रंग से बने फ्लोरल पैटर्न के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्कर्ट थी!

वैसे तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो भी कुछ पहनती हैं पूरे कॉन्फिडेंस के साथ ही पहनती हैं लेकिन ड्रेस की ट्रांसपेरेंसी के चलते कई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा काफी असहज भी नजर आई थी हालांकि इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के ग्रीन कलर के छुटकू से बैग ने उनका काफी साथ दिया और उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया!

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *