जब सलमान खान के साथ जैकलीन ने गुजारी थी फार्म हाउस पर कईं रातें, जानिए फिर क्या हुआ

When Jacqueline spent many nights at the farm house with Salman Khan, know what happened then: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान ने अपने करियर में ना जाने कितनी हिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर 3 को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही जब उनका अपने फिल्म को लेकर एक पोस्टर रिलीज हुआ था तो ऐसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था।

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस पिछले कुछ समय से ईडी के चंगुल में आ रखी है। उनके ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है और साथ ही 200 करोड़ की हेराफेरी का मामला भी दर्ज हो रखा है। यह सारा खेल उनके बॉयफ्रेंड रहे सुकेश के कारण हो रहा है। जो पेशे से एक ठग तक माने जाते हैं। जब भारत मन था तो उस समय सलमान खान अपने फार्म हाउस पर थे और लगातार तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रहे थे जिनमें उनके साथ जैकलीन भी नजर आ रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने कई रातें सलमान खान के फार्म हाउस पर गुजारी थी। खबरों की मानें तो इस दौरान फार्म हाउस पर केवल जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान ही रहा करते थे। बता दें कि यह खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं दोनों कलाकार एक साथ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

जैकलीन फर्नांडिस इस बारे में बताते हुए सलमान कहते हैं कि फार्महाउस में जैकलीन भी थी हमारे साथ। वो बेवकूफों की तरह ट्रेडमिल पर कार्डियो कर रही थी। यह तो बेवकूफी है। मैंने उससे कहा कि जमीन खोदो। इसमें पूरा दिन कट भी जाता है और ऐसा भी लगता है जैसे कुछ काम किया हो। साथ ही आप फसल भी उगा लेते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *