Breaking News

नशे में पार्टी के दौरान जब जैकी ने की थी तब्बू के साथ शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस ने साथ काम न करने की खाई थी कसम..

When Jackie did a shameful act with Tabu during a drunk party, the actress swore not to work together ..:बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास ओहदा हासिल कर चुकी तब्बू हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुर्खियों में रहने का ज्यादातर कारण उनकी तस्वीरें या उनके अटपटे बयान होते हैं.

 

तब्बू आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा में राज कर रही हैं. 51 साल की हो चुकी तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. तब्बू ने अपने कैरियर के दौरान हिंदी सिनेमा को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है. 51 साल की हो चुकी तब्बू का जन्म साल 1970 में हैदराबाद में हुआ था.

 

 

बता दें 51 की साल होने के बाद भी तब्बू अभी तक कुंवारी है उन्होंने शादी नहीं की है. अभिनेत्री तब्बू का जीवन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है. बचपन में ही तब्बू के माता-पिता अलग हो गए थे. 80 और 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा में शामिल रही तब्बू हिंदी सिनमा के दिग्गज़ अभिनता रहे देव आनंद की फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी हैं.

 

 

 

साल 1985 में आई फिल्म “नौजवान” में यह देव साहब की बेटी के किरदार में नजर आई थीं. हिंदी भाषा के अलावा तेलुगु भाषा में भी फिल्म करने वाली तब्बू के बारे में कई किस्से मशहूर हैं. लेकिन आज हम आपको जैकी श्रॉफ और तब्बू से जुड़े एक बेहद ही दिलचस्प किस्से के बारे में बताने वाले हैं.

दरअसल, बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री तब्बू के साथ काफी बदतमीजी भरा व्यवहार किया था जिससे तब्बू काफी डर गई थी. इसका खुलासा तब्बू ने नहीं बल्कि उनकी बहन फराह नाज ने किया था. दरअसल, डेनी फिल्म की शूटिंग के बाद सभी कलाकार जैकी शराब के घर पार्टी किया करते थे इसी दौरान जैकी श्रॉफ ने यह हरकत कर दी उसी दिन से तब्बू ने जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं करने की कसम खा ली थी

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *