जब गोविंदा की पत्नी ने गोविंदा को फ्लैट में पकड़ा रंगे हाथ, जानेिये किस एक्ट्रेस के साथ था गोविंदा का चक्कर

When Govinda’s wife caught Govinda red-handed in the flat, know which actress was Govinda’s affair with: यह तो बात सच है कि हर किसी का किसी न किसी से अफेयर चलते ही रहता है चाहे वह किसी भी बैकग्राउंड से क्यों ना हो, बात करें तो आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी दुनिया भी इसके अछूते नहीं हैं. जहां अमिताभ से लेकर सलमान तक हर कोई के लव अफेयर के बारे में जाना जाता है और यह भी सुनने को मिलता है कि भी किसी न किसी के साथ रंगे हाथ पकड़े गए हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से रानी मुखर्जी के साथ गोविंदा के पकड़े जाने के बारे में बताएंगे.

रानी और गोविंदा की पहली मुलाकात

या तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मैं अगर किसी एक्टर और एक्ट्रेस की अफेयर की बात आती है तो, सबसे पहले इस बात का खुलासा होता है कि वे दोनों सबसे पहले कहां मिले थे. अगर हम और रानी मुखर्जी की बात करें तो वह दोनों सबसे पहले साल 2002 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा और मुखर्जी की मुलाकात हुई जिसमें दोनों ने हदें ही पार कर दी, जिसके बाद गोविंदा रानी मुखर्जी के ऊपर दिल दे बैठे और साथ ही रानी मुखर्जी को भी गोविंदा से प्यार हो गया. जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगे और दोनों ही रुके छुपे मिलते रहे. और एक दूसरे को डेट भी करने लगे.

 

फोटोग्राफर ने पकड़ ली चोरी

रानी मुखर्जी और गोविंदा के करीबी होने के कारण वे अक्सर एक-दूसरे से कहीं ना कहीं मिलते रहते थे. लेकिन उनकी पकड़ी गई जब गोविंदा एक बार वरसोवा में स्थित रानी के ही फ्लैट पर अर्धनग्न अवस्था में बाहर चले आए, जहां बाहर ही एक फोटोग्राफर उनकी वीडियो ग्राफिक चली, जब यह सिलसिला गोविंदा ने देखा तब उस फोटोग्राफर को उसकी मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार हो गए, और उसको बोला कि तुम इस राज को किसी को नहीं बताओगे, लेकिन फोटोग्राफर किसी की ना सुनकर उसने गोविंदा और रानी मुखर्जी के बारे में सबको बता दिया. के बाद गोविंदा और रानी मुखर्जी के प्यार के किस्से बॉलीवुड के हर लोगों के जुबान पर आ गए.

बात पहुंच गई घर तक

सोशल मीडिया पर फैली तब एक्टर गोविंदा के साथ-साथ रानी मुखर्जी भी परेशान होने लगे, परेशानी का कारण यह था कि गोविंदा ऑलरेडी एक शादीशुदा मर्द थे इसके बाद भी रानी मुखर्जी उनसे चोरी छुपे मिलते रहते थे. लेकिन जब इस बात का पता गोविंदा की पत्नी सुनीता को पता चलता है, तब वह बहुत भड़कती है और अपने पति गोविंदा के साथ लड़ने लगती है, कई बार तो बात यहां तक पहुंच गई कि कि अब दोनों डाइवोर्स कर लेंगे, लेकिन यह सब होते होते रह गया. अगर गोविंदा की बात करें तो वह रानी के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि वह कुछ नहीं समझ पा रहे थे रानी मुखर्जी को छोड़ दे या उनके साथ रहे. और वही अब गोविंदा की पत्नी सुनीता भी अलग घर में रहने का फैसला कर लिया था. यह सब होने के बाद धीरे-धीरे रानी मुखर्जी और गोविंदा की दूरी बढ़ने लगी और जिसके बाद मुखर्जी पीछे हट गई और उनका रिश्ता टूट गया.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *