जब दिनेश लाल यादव निरहुआ को मिला ‘चुम्मा छपकऊवा’, देखिए फिर कैसा था उनका हाल

When Dinesh Lal Yadav Nirhua got ‘Chumma Chhapkauwa’, see how was his condition then:दिनेश लाल यादव और संचिता बनर्जी के इस रोमांटिक गाने ‘चुम्मा छपकऊवा’ को निरहुआ और खुशबु जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने के बोल संतोष पूरी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस फिल्म के निर्देशक मंजूल ठाकुर ने किया है.

वही जैसा कि हर किसी को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है और इस जोड़ी ने इंटरटेनमेंट की दुनिया में कब्जा भी जमाया हुआ है वहीं दूसरी ओर निरहुआ संचिता बनर्जी के साथ हनीमून मनाते हुए नजर आ रहे हैं!

दिनेश लाल यादव और संचिता बनर्जी के इस रोमांटिक गाने ‘चुम्मा छपकऊवा’ में भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रहीं हैं. इस सुपरहिट गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना यहां तहलका मचा रहा है. इस गाने को अब तक 6,087,764 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस गाने को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

दिनेश लाल यादव और संचिता बनर्जी का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘चुम्मा छपकऊवा’ उनकी फिल्म ‘निराहुआ हिंदुस्तानी 2’ का है, जिसे 2017 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म ने तब सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म के सबी गाने जमकर वायरल हुए थे. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में आप संचिता बनर्जी और निरहुआ के बीच का रोमांस देखकर पसीना-पसीना हो जाएंगे. इस फिल्म के इस गाने में दोनों की बीच की केमिस्ट्री शानदार है और यह दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *