क्या एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर को सैफ के साथ देखकर जल गए थे शाहिद कपूर, एक्टर ने उठाया था इस राज़ से पर्दा!

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक चैट शो में आए थे, वहां उन्होंने बताया कि उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी. शाहिद ने कहा कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे. सब जानते हैं कि एक समय करीना और शाहिद का अफेयर था. हालांकि बाद में उनका रिश्ता टूट गया था और करीना ने सैफ अली खान को डेट करना शुरू कर दिया था.

शाहिद ने यह बात किसके लिए कही है यह साफ नहीं हो पाया है. शाहिद का नाम करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन से भी जुड़ चुका है. करीना और शाहिद ने अपना प्यार पब्लिक में स्वीकार किया था. कॉफी विद करण में करीना ने बताया था कि वो शाहिद के पीछे पड़ी थीं और शाहिद की वजह से वो शाकाहारी बन गईं. दोनों की बॉन्डिंग पहले बहुत तगड़ी मानी जाती थी, लेकिन अचानक उनके रिश्तों में खटास आई और उन्होंने अपनी राहें अलग कर लीं.

जब वी मेट की शूटिंग के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. उसके बाद करीना ने टशन की शूटिंग शुरू की, जहां सेट पर उन्हें सैफ से प्यार हो गया था. साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली. 2016 में उनका एक बेटा तैमूर पैदा हुआ. 20 दिसबंर को तैमूर का पहला जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया गया. वहीं, शाहिद ने दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत से 2015 में शादी की. 2016 में दोनों के घर एक बेटी मीशा ने जन्म लिया था

शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हो चुकी थी. बताया जाता है कि फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. वहीं, एक बार किसी इंटरव्यू में शाहिद से पूछा गया था कि क्या उन्हें करीना को सैफ के साथ देखकर बुरा लगा था

शाहिद ने कहा था कि, ‘यह कहना गलत होगा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, आखिर मैं भी एक इंसान हूं और हर समय यह देखना और इसके बारे में पढ़कर कहीं ना कहीं बुरा लगता है’. बहरहाल, आपको बता दें कि साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी. वहीं, शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी कर ली थी.

 

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *