विजय देवरकोंडा, कभी किराया तक देने के नहीं थे पैसे,32 की उम्र में ही एक्टर ने बना ली है अपार संपत्ति

Vijay Deverakonda, never had money to pay rent, at the age of 32, the actor has made immense wealth: विजय ने अपने 11 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म अर्जुन रेड्डी से मिली। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। बाद में इसी फिल्म का हिंदी रीमेक बना, जिसमें शाहीद कपूर लीड में थे। फिल्म का हिंदी वर्जन भी ब्लॉकबस्टर रहा था। बात विजय के पर्सनल लाइफ की करें तो वो भी काफी इंटररेस्टिंग है।

जय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर में दुनियाभर में फेमस बॉक्सर माइक टायसन भी नजर आने वाले है। इस फिल्म को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूसर किया है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। बात विजय देवरकोंडा की लाइफस्टाइल की करें तो उन्होंने अपने शुरुआती दौर में काफी संघर्ष किया है। इतना ही नहीं उन्होंने पैसों की तंगी तक झेली है। वहीं, आज की बात करें तो वे करीब 30 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है।

आलीशान घर में रहते हैं

बता दें कि विजय देवरकोंडा लग्जरी लाइफ जीते हैं. हैदराबाद के प्राइम एरिया जुबली हिल्स में उनका बहुत शानदार घर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर की अनुमानित कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है. जब उन्‍होंने ये घर खरीदा था तब उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें वो अपने माता-पिता और भाई आनंद के साथ थे.

तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा आज करीब 29 करोड़ (4 मिलियन डॉलर्स) की संपत्ति के मालिक हैं और वह आज एक फिल्म के लिए औसत 4 से 5 करोड़ और एक ब्रांड प्रोमोशन के लिए औसत 80 लाख से 1 करोड़ तक चार्ज करते हैं. विजय देवरकोंडा की कुल संपत्ति में उनके पास मौजूद करोड़ों का बंगला और कई लग्जरी गाड़ियाँ शामिल हैं. विजय देवरकोंडा के पास 55 लाख की BMW Series 5, 60 लाख की Mercedes Benz GLC Class और 75 लाख की Ford Mustang जैसे कई लग्जरी गाड़ियाँ मौजूद हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *