'तारक मेहता' में दयाबेन के ना लौटने से नाराज हैं दर्शक, निर्माता बोले- लोग गाली दे रहे हैं...
'तारक मेहता' में दयाबेन के ना लौटने से नाराज हैं दर्शक, निर्माता बोले- लोग गाली दे रहे हैं...

‘तारक मेहता’ में दयाबेन के ना लौटने से नाराज हैं दर्शक, निर्माता बोले- लोग गाली दे रहे हैं…

‘तारक मेहता’ में दयाबेन के ना लौटने से नाराज हैं दर्शक, निर्माता बोले- लोग गाली दे रहे हैं…: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के मन में पिछले 5 साल से एक ही सवाल उठ रहा है कि दयाबेन की वापसी कब होगी? क्या शो में दिशा वकानी वापस आएंगी? मेकर्स बार-बार यह कहते रहे कि जल्द ही शो में दयाबने और दिशा वकानी की वापसी होगी। हाल ही जब ‘तारक मेहता’ के नए प्रोमो में मेकर्स ने दयाबेन की एंट्री का हिंट दिया तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन अब तक भी शो में न तो दयाबेन की एंट्री हुई है और न ही यह साफ किया गया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी आएंगी या नहीं?

असित मोदी बोले- लोग अब गाली दे रहे हैं

शो के प्रड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने हाल ही दयाबेन और दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर बात की और कहा कि अब लोग उन्हें गालियां भी देने लगे हैं। दयाबेन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कब आएगी और कब नहीं, इस बारे में असित मोदी ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा, ‘अब ये स्टोरी का मामला है। हम दयाबेन की एंट्री को लेकर काम कर रहे हैं, लेकिन इसमें कुछ वक्त लगेगा। मैं मानता हूं कि लोग अब हमें गालियां दे रहे हैं क्योंकि वो इस शो से इमोशनली जुड़े हुए हैं।’

हाल ही में एक प्रोमो के मुताबिक दयाबेन अगले दो महीनों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करने जा रही हैं। जेठालाल ने उन्हें अल्टीमेटम दिया है।सुंदर से कहा गया है कि अगर दयाबेन दो महीने में नहीं लौटी तो वह उपवास रखेगी। दयाबेन की वापसी का वादा असित कुमार मोदी ने भी किया है। ऐसे में दयाबेन के फैन्स को बस सब्र रखने की जरूरत है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *