Breaking News

विक्की कौशल के पिता नही मानते है कैटरीना को अपनी बहू, शादी के बाद गुज़र रही है कैटरीना की रातें

Vicky Kaushal’s father does not believe that Katrina is his daughter-in-law, Katrina’s nights are passing after marriage:कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी कर ली है. कैटरीना कैफ इस समय मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे मीडिया पर हर जगह इन्ही के चर्चे है. कैटरीना को लेकर एक खबर सामने आई है वह यह कि की कैटरीना को उनके पति विक्की कौशल के पिता या बोल सकते है कि कैटरीना के ससुर जी अपनी बहू नही मानते है. आइए आपको आगे आर्टिकल कैटरीना कैफ को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ की किस प्रकार राते गुज़र रही है.

कैटरीना कैफ इस समय मीडिया पर अपने ससुर यानी कि पति विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि बताया जा रहा है कि वह कैटरीना को अपनी बहू नही मानते है. आपको बता दे कि श्याम कौशल अपने बेटे विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ को अपनी बहू नही बल्कि बेटी मानते है और उन्हें बेटी की तरफ से अपने घर रखते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि कैटरीना कैफ की अपने ससुर श्याम कौशल से काफी बनती है. शादी के बाद कैटरीना कैफ अपने ससुराल में काफी खुश है और पति के साथ मिलकर काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है.

लोग कर रहे फैमिली की तारीफ

पूरा भारत होली के रंगों में डूबा है इस बीच बॉलीवुड के चहेते कपल विकी कौशल और कटरीना कैफ की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। कटरीना और विकी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए हैं। उनके साथ विकी के पेरेंट्स और भाई सनी कौशल भी दिखाई दे रहे हैं। कटरीना कैफ की ससुराल में पहली होली है। शादी के बाद विकी कौशल और कटरीना कैफ नए घर में शिफ्ट हुए हैं। उनकी फैमिली ने नए घर पर ही होली सेलिब्रेट की। तस्वीरों को देखकर लोग उनकी फैमिली की तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक फॉलोअर ने लिखा है कि सबको बहू पर प्राउड होता होगा।

हर त्योहार पर दिखती है बॉन्डिंग

विकी और कटरीना शादी के बाद हर त्योहार को साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं और तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं। दोनों की शादी दिसंबर में हुई थी। सबसे पहले दोनों की क्रिसमस की तस्वीरें वायरल हुईं। इसके बाद कटरीना ने विकी के साथ शादी की वन मंथ ऐनीवर्सी सेलिब्रेट की। बाद में दोनों साथ में लोहड़ी भी मनाते दिखाई दिए थे। शादी के बाद से विकी और कटरीना अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी हो गए थे। उन्होंने हनीमून पर कुछ वक्त साथ में गुजारा फिर अपने काम पर वापसी कर ली थी। इस बीच कटरीना वक्त निकालकर विकी की शूटिंग लोकेशन पर मध्य प्रदेश भी पहुंची थीं।

सास की लाडली हैं कटरीना

कटरीना अपनी सास की भी काफी लाडली हैं। विमिन्स डे पर विकी कौशल ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह विकी कौशल की मां की गोद में नजर आई थीं। विकी कौशल ने दोनों को अपनी दुनिया और अपनी ताकत बताया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *