अवॉर्ड लेने पहुंची उर्वशी रौतेला ने खींचा लोगों का ध्यान, मंहगे बैग और पर्स से लूटी महफिल

Urvashi Rautela, who arrived to receive the award, caught people’s attention, looted the gathering from expensive bags and purses:बॉलीवुड स्टार Urvashi Rautela ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया. उर्वशी इंस्टाग्राम क्वीन हैं. वह हमेशा अपने फैन्स और फॉलोअर्स को अपने रुटीन के बारे में अपडेट देती रहती हैं.

ब्लू कलर के गाउन ने लूटी वाहवाही

आपको बता दें उर्वशी ने ब्लू कलर का डीप कट लॉन्ग शिमर वाला गाउन डाला था। जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। गाउन पर गोल्डन रंग के झिलमिलाते फूलों का पैटर्न बना हुआ था। ब्लू कलर के इस गाउन के साथ उन्होंने अपना मेकअप मीडियम ही रखा । ड्रामेटिक आइ लुक के साथ उन्होंने ब्राउन कलर का लिपस्टिक लगाया था। जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा था।

5 लाख का गाउन और 2 लाख का बैग

खबरों की माने तो एक्ट्रेस के द्वारा डाली गई इस गाउन की कीमत 5 लाख बताई जा रही है। साथ ही उन्होंने ओशियाना का 2 लाख का बैग भी हाथ में लिया है । उर्वशी के हाथों में डाली गई बैंगल्स की कीमत 2 लाख तक की बताई जा रही है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस ने 10 लाख में अपनी इस बेहद खूबसूरत लूक को पूरा किया है।

फैंस लुटा रहे हैं बेशुमार प्यार

उर्वशी ने जब से अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। तब से उनके चाहने वालों की लाइन लगी हुई है। उनके द्वारा डाली गई वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस उनके स्टाईलिंग सैंस की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। उर्वशी का सूपर स्टाईलिश लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी खूबसूरत ड्रेसिंग सैंस के जरिए लोगों का दिल जीत ही लेती हैं।

ये पहली बार नहीं है कि जब उर्वशी ने चौका देने वाले दाम का कुछ पहना हो. इससे पहले भी वह अरब फैशन वीक में 40 करोड़ का गाउन पहन चुकी हैं. जिसने ग्लोबली काफी सुर्खियां भी बटोरी थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गाने ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी तारीफ मिली. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ से तमिल में शुरुआत करेंगी

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *