हनी सिंह के साथ डांस करते हुए उर्वशी रौतेला हुईं Oops मूमेंट का शिकार, कैमरे के सामने ही उतार दिए कपड़े, देखें वीडियो

Urvashi Rautela became a victim of Oops moment while dancing with Honey Singh, took off her clothes in front of the camera, watch video: हाल ही में, उन्होंने दुबई के प्रसिद्ध बुर्ज खलीफा के सात सितारा होटल के शीर्ष पर प्रदर्शन किया और ऐसा करने वाली भारत की पहली कलाकार बनीं। वीडियो में वह ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकॉन गाउन में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. इसमें उनके साथ रैपर यो यो हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उर्वशी स्ट्रिप डांस करती दिख रही हैं. यह एक इवेंट का वीडियो है, जिसमें हनी सिंह 2014 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट एलबम ‘देसी कलाकार’ का गाना ‘लव डोज’ गा रहे हैं. वहीं, उर्वशी इस पर जमकर ठुमके लगा रही हैं.

उर्वशी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पहला स्ट्रेपटीज. किंग लेजेंड्री यो यो हनी सिंह ने हमारे आउकॉनिक गाने लव डोज से मंच पर आग लगा दी. जल्द आ रहा है लव डोज पार्ट 2.’ बता दें कि उर्वशी और हनी सिंह शनिवार को गुरुग्राम पर एक इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंचे थे.

इन दिनों उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह डांस करते हुए इतनी बेकाबू हो गई कि उन्होंने कैमरे के सामने कपड़े उतार दिए हैं। इन दिनों में इनका यह वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है।वही उर्वशी रौतेला बेफिक्र होकर नाच रही हैं वह नाचने में इतनी मग्न हो गई हैं की उन्होंने अपनी जैकेट निकाल कर फेंक देते हैं

वह अपनी पोशाक को बहुत शान से उठाने में सफल रही और प्रदर्शन करना जारी रखा। वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, यह इंटरनेट पर वायरल हो गया। उनके प्रशंसक दिल और आग के इमोजी गिराकर उन पर अपना प्यार बरसाते नजर आए। एक फैन ने लिखा, ‘भारत का गौरव…’, तो दूसरे फैन ने उन्हें ‘इंटरनेशनल सुपरस्टार’ कहा।

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अपनी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की कहानी जाने माने साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ पर आधारित है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *