Breaking News

उर्फी जावेद का छलका दर्द, मैं सर्दियों में बिना रजाई और बिना बिस्तर के सोई, मन करता था….

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी जिंदगी के डार्क साइड के बारे में बात की। ये तब की बात है जब मुंबई में उनका कोई घर नहीं था. हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने उस समय के बारे में बात की जब उन्होंने हार मान ली थी। उर्फी ने अपने करियर के शुरुआती दौर को याद करते हुए बताया कि उस वक्त उन्हें काफी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उसके पास घर भी नहीं था। लेकिन आज उसके पास सब कुछ है।

उर्फी जावेद ने शेयर किया, ‘एक समय था जब मेरा कोई घर नहीं था, मैं पार्कों में रहता था। कुछ दिन दोस्तों के घर रहा और फिर पार्क में सो गया। मैं सर्दियों में बिना रजाई और बिना बिस्तर के फर्श पर सोती थी। लेकिन अब मेरे पास सब कुछ है। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो खुद को धन्य और भाग्यशाली महसूस करती हूं। मेने हार नही मानी है। मुझे याद है कि कभी-कभी मैं खोया हुआ महसूस करती थी, सब कुछ छोड़ना चाहती थी। मैं खुद को मा रना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मैंने हार नहीं मानी।

उर्फी ने आगे कहा, ‘हर कोई डिप्रेशन के फीलिंग से गुजरता है। जब आपके पास पैसे नहीं होते हैं, आपके पास अपने परिवार को खिलाने के लिए भोजन नहीं होता है, तो आप खुद ख़ुशी के बारे में सोचते हैं। लेकिन मेरे जीने की इच्छा ने मुझे सफल बना दिया। मेरे पास आत्महत्या करने के लिए बहुत हफ्ता है। जब भी किसी ने मुझे नीचे गिराया है, मैंने उन्हें गलत साबित किया है।

एक घटना को याद करते हुए उर्फी जावेद ने कहा, ‘मुझे याद है एक बार जब मैं एक बड़े रेस्टोरेंट में गई थी। जहां बड़े बड़े सितारे आते थे. एक वेटर था जिसने यह कहकर मेरा अपमान किया कि तुम यहां के सदस्य नहीं हो। उसने मुझे वहां से चले जाने को कहा। सब देख रहे थे, यह मेरे लिए बहुत ही शर्मनाक पल था। इन घटनाओं ने मुझे और मजबूत किया है। वैसे आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड और असामान्य अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। कई बार वह अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *