हरे रंग की ब्रा में टहलती नजर आईं उर्फी जावेद, प्रशंसकों में लगी आग

Urfi Javed was seen walking in a green bra, fans caught fire:फैशन की दो ही स्टेटमेंट होती हैं- एक अच्छी और एक बुरी. उर्फी जावेद इन दोनों में ही नहीं आतीं. क्योंकि उर्फी जावेद का अंदाज, फैशन सेंस और कपड़े दुनिया और दुनियावालों की समझ से परे हैं. रोज उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर अजब-गजब आउटफिट पहने घूमती नजर आती हैं. और उनके पीछे कैमरा लिए घूमती है पैपराजी.

अब एक बार फिर उर्फी जावेद ‘फैशनेबल’ आउटफिट में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई हैं. इस बार उन्होंने रेस्टोरेंट नहीं बल्कि एक कंट्रक्शन बिल्डिंग को अपने फोटोशूट की लोकेशन के रूप में चुना.

ब्राउन पैंट पहने और उसके साथ स्ट्रिंग्स वाली ग्रीन कलर की ब्रा को बांधे खड़ी उर्फी जावेद ने खूब अदाओं में पोज दिए. उनके पीछे एक सिल्वर गाड़ी खड़ी थी और बैकग्राउंड में हरी जाली लगी थी, लेकिन उर्फी को स्टाइल मारने से फुर्सत कहां.

उर्फी जावेद ने करोड़ों पोज पैपराजी को दिए तो वहीं अपने खुद के लिए भी लाल पत्थर की दीवार के सामने खड़े होकर वीडियो बनाया. इस वीडियो को उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है कि उन्हें कोई पसंद करे या ना करे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

अब उर्फी का लुक सामने आ गया है और ट्रोलर्स खामोश हैं, ऐसा नहीं हो सकता. उर्फी के पोस्ट पर ट्रोलर्स की भी भीड़ है. हमेशा की तरह वह सदियों पुरानी बुराई कर रही है और कह रही है कि उर्फी का पहनावा बकवास है. अब अगर उर्फी फिर से कुछ अजीब पहनती हैं तो हम फिर से वो लुक लेकर आएंगे. तब तक तुम आराम करो।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *