Breaking News
टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले - 'बंद करो अब ये'
टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले - 'बंद करो अब ये'

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले – ‘बंद करो अब ये’

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने पढ़ा अखबार! जींस का बटन खुला देखकर लोग बोले – ‘बंद करो अब ये’: सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज और यूनिक फैशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज कल सुर्खियों में इसलिए बनी हुई हैं, क्योंकि उनको जान से माने की धमकी दी गई थी. इसके बाद किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर उनके लिए RIP पोस्ट डाला गया था, जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर चिंता भी जाहिर की थी. वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं.

साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा ‘तू ये सब बकवास करने में एक्सपर्ट है’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘पेपर कितने का दिया?’. एक और यूजर ने लिखा कि ‘आप कैसे हर तस्वीर में कमाल कर जाती हैं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दूसरा यूजर लिखता है कि ‘अब तुम्हें बचपना छोड़ने की जरूरत है लड़की’. बता दें कि उर्फी जावेद कई छोटे-बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उनको असली पहचान ओटीटी पर आने वाले बिग बॉस से मिला था. साथ ही वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

पेपर की कीमत कितनी थी?

बिना बटन वाली जींस पहने एक वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर उर्फी जावेद को कमेंट सेक्शन में ट्रोल किया गया। हालांकि कुछ लोगों ने उर्फी जावेद के दिलकश अंदाज की तारीफ भी की है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आप इस सब बकवास में माहिर हैं।’ दूसरे ने पूछा, ‘आपने कागज के लिए कितना भुगतान किया?’

यूजर बोला- बचपना छोड़ दो लड़की

एक फैन ने उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कमेंट किया, ‘आप कैसे हर तस्वीर में कमाल कर जाती हैं।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘अब तुम्हें बचपना छोड़ने की जरूरत है लड़की।’ बता दें कि उर्फी जावेद कई छोटे-बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन वह अपने इस बोल्ड और दिलफेंक अंदाज से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *