Urfi Javed ने सेल्फी लेने आए फैन के फोन के साथ किया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस ने किया ये कारनामा

Urfi Javed did something like this with the phone of the fan who came to take a selfie, the actress did this feat: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी ज्यादातर अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर छाई रहती हैं लेकिन हाल ही में वो कुछ और ही वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उर्फी जावेद को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो फैंस के साथ सेल्फी लेने के लिए उनसे पैसे चार्ज करती हैं

खुद से अपने कपड़ें डिजाइन करने वाली उर्फी यहां एक क्यूट पिंक ड्रेस में नजर आईं. इस स्ट्रिंग्स स्ट्रैप वाली ड्रेस का फ्रंट कट आउट था. वहीं पीछे से यह ड्रेस बैकलेस थी. इस छोटी सी ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने लाइट ब्राउन कलर की हाई हील्स पहनी थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

फैन क्लिक करवाना चाह रहा था फोटो

उर्फी जावेद के वायरल हो रहे वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.एक्ट्रेस को देख उनका एक फैन सेल्फी क्लिक करने के लिए पहुंच जाता है. हालांकि, फैन के फोन में पिक्चर क्लियर नहीं आती,

जिसके बाद उर्फी कुछ ऐसा करती हैं जिसे देख सबकी आंखें खुली की खुली रह गई हैं.तो एक्ट्रेस तपाक से बोल उठती हैं कि इससे 500 रुपए ले लो। ये सुन फैन भी एक बार को चौंकता है, हालांकि एक्ट्रेस इसे मजाक में टालकर मुस्कुराती हुई पिक्चर क्लिक करा लेती हैं।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो कई लोग उर्फी इस बात से हैरान रह गए हैं और उन्हें ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि उर्फी अकसर अपने रिवीलिंग आउटफिट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं वो कई बार अपने आउटफिट खुद ही डिजाइन करती हैं और अपने इस अंदाज की वजह से ट्रोल्स का निशाना भी बन जाती हैं. हालांकि, उर्फी इन ट्रोल्स की परवाह नहीं करती हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *