Breaking News

Urfi Javed ने लांघ दी सारी हदें, कपड़े छोड़ फूलों से ढका शरीर, बोल्डनेस देख हैरान हुए फैंस

Urfi Javed crossed all limits, leaving clothes covered with flowers, fans were surprised to see boldness:बिग बॉस ओटीटी में आने के अलावा, उर्फी जावेद ने कई टीवी शो में अभिनय किया है। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया था, जो एएलटी बालाजी पर प्रसारित होती थी। 2016 से 2017 तक, उर्फी ने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई। 2018 में, अभिनेत्री ने सब टीवी के सात फेरो की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई। 2020 में, उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुईं, और बाद में कसौटी ज़िन्दगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

उर्फी जावेद निश्चित रूप से सिर घुमाना जानते हैं। अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में पारदर्शी पैंट और एक ब्रैलेट में दिखाई देकर इंटरनेट को पागल कर दिया। इस बार, बिग बॉस की पूर्व ओटीटी प्रतियोगी ने एक नई रील साझा की, जहां वह अपने शरीर को सिर्फ फूलों से ढँकती हुई देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने शरीर को सिर्फ फूलों में ढँक लिया

उर्फी जावेद अपने इश्क के लिए रिस्क आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। उसने रविवार, 24 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की, जिसमें उसने अपने शरीर को सिर्फ फूलों से सजाया है। वीडियो वायरल हो गया है.

उर्फी जावेद का पारदर्शी पहनावा

उर्फी ने हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में ब्रैलेट और होलोग्राम-टिंटेड पैंट पहनकर कदम रखा। उसकी पैंट पारदर्शी है जो पोशाक को विचित्र बनाती है। उर्फी का मेकअप पॉइंट पर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

यूजर्स कर रहे ट्रोल

उर्फी जावेद के इस लुक पर फैंस जमकर ट्रोल कर रहे है। एक ने लिखा कि बस यही बाकी रह गया था। वहीं दूसरे ने कहा, ‘अरे यार तुमने तो हर पार कर दी। अब लोग फूल चिपका कर रोड पर चलेंगे। गलती से एक फूल बीच का गिर गया तो।’ वहीं तीसरे ने लिखा कि एक दिन तुम सब दिखा दोगी दीदी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *