पोर्न फिल्म में काम करते रंगे हाथों पकड़ी गई उर्फी जावेद! पुलिस को देखते ही घबराई, जानें पूरा सच

Urfi Javed caught red handed working in a porn film! On seeing the police got scared, know the whole truth:टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद कभी अपने अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचती है तो कभी वह अपने बेबाक बयान के लिए चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे जिस पर उन्होंने बेबाकी से कई खुलासे किए थे। अब इसी बीच उर्फी जावेद का नाम एडल्ट फिल्मों में आया है जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है। आइए जानते हैं इस खबर को पूरा सच क्या है?

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पुलिस पकड़ती हुई नजर आ रही है। जैसे उर्फी जावेद ने पुलिस को देखा तो वह हक्का बक्का हो गई और घबराने लगी। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अपने अगले प्रोजेक्ट के सिलसिले में एक ऑफिस में जाती है। जहां पर कास्टिंग डायरेक्टर से बातचीत करती हुई नजर आ रही है।

निर्देशक उसे बताता है कि यह फिल्म बहुत सीक्रेट है। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग से लेकर कास्टिंग तक सब कुछ सीक्रेट रहेगा। जिस पर उर्फी मान जाती है और अपने साथ जा रही लड़की को बाहर जाने के लिए कहती है। जिसके बाद निर्देशक बताते हैं कि फिल्म का नाम ‘टाइटैनिक’ होगा।

जिसके बाद निर्देशक उर्फी से कहते हैं कि फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर भी हैं। लेकिन वह एक विलेन के रूप में नजर आएंगे। जिसके बाद उर्फी काफी शॉक्ड हो जाती है। फिर डायरेक्टर रणबीर से बात भी करवाता है। वहीं रोहित उनसे एक्टर की आवाज में बात करते हैं। फिर उर्फी डायरेक्टर से पूछती है कि हीरो कौन होगा, तो डायरेक्टर जवाब देता है कि वह आउटसाइड कंट्री स्टार है। जिसके बाद डायरेक्टर रोहित उस कलाकार को लेकर ऑफिस आ जाते हैं। जो वास्तव में एक सितारा नहीं है। यह देखकर उर्फी को बहुत धक्का लगता है।

उर्फी निर्देशक से पूछती है कि उसने कहा था कि कोई बाहर वाला देश का मशहूर सितारा होगा। जिस पर उनका कहना है कि वह मशहूर हैं। वह युगांडा का है। इतना सब होने के बाद डायरेक्टर उर्फी को ऑडिशन देने के लिए कहते हैं। दोनों ऑडिशन दे रहे हैं। तभी पुलिस की एंट्री होती है और पु’लि’स को लगता है कि कुछ गलत हो रहा है। जिस पर निर्देशक का कहना है कि उर्फी ने उन्हें एक ए’ड’ल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए बुलाया था। जिस पर उर्फी का चेहरा देखने लायक था।

जिसके बाद उर्फी किसी को बुलाती है। तब उन्हें पता चलता है कि यह सब शरारत उनके साथ हुई है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उर्फी कहती हैं कि उन्हें लगा कि उनका करियर चला गया। उनके इस प्रैंक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *