उर्फी ने दी डान्सिंग क्वीन Rakhi Sawant को कड़ी टक्कर, ‘चोली के पीछे’ गाने पर किया हॉट डांस!

Urfi gave a tough competition to the dancing queen Rakhi Sawant, did a hot dance on the song ‘Choli Ke Peechee: राखी सावंत और उर्फी जावेद रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों जब साथ में होती हैं, तो जमकर मस्ती करती हैं. इस पार्टी में भी इन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर राखी सावंत और उर्फी जावेद के जबरदस्त बेली डांस मूव्स देखते ही बन रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmygyan Telly (@filmygyantelly)

राखी सावंत जहां इस पार्टी में ब्लैक रफल साड़ी में नजर आईं, वहीं उर्फी जावेद ने व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ टॉप पहना हुआ था. उर्फी जावेद ने इस पार्टी में कांच के टुकड़ों से बना हुआ श्रग भी अपनी ड्रेस के ऊपर पहन रखा था, मगर बाद में उन्होंने इसे हटा दिया था. यह जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी थी.

पार्टी में सहेलियों ने की मस्ती…

दोनों हॉट गर्ल एक बार फिर से साथ मस्ती करती नजर आई. इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों हसीनाएं कहीं भी मिलती हैं तो समा बांध देती हैं. हर कोई दोनों को देखने के लिए मजबूर हो जाता हैं. हाल ही में एक पार्टी में दोनों एक्ट्रेस साथ नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने पहनी कांच की ड्रेस

शीशे से बनी इस ड्रेस को पहनना यूं तो खतरे से खाली नहीं था क्योंकि इसे पहनने के बाद उर्फी को चोट भी पहुंची. वहीं ये ड्रेस काफी वजनदार भी थी. इस आउटफिट का वजन 20 किलो था और इसी वजह से इसे पहनना आसान नहीं था. उर्फी इस ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रही.

3 MILLION फॉलोअर्स पूरे होने पर दी पार्टी..

सबसे खास बात ये है कि जिस पार्टी की वीडियो वायरल हो रही है. वो पार्टी उर्फी ने इंस्टाग्राम (INSTAGRAM) पर अपने 3 MILLION फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी पर दी, जिसमें उनकी सहेली राखी भी शामिल थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने दोनों को किया ट्रोल..

राखी और उर्फी दोनों ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है. एक तरफ जहां फैंस को ये वीडियो पसंद आई तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रिया देते हुए इनके डांस का मजाक उड़ाया. यहां तक की कमेंट करते हुए कहा कि ‘संगती का असर’.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *