जबरदस्त वायरल वीडियो: कुर्ता और स्कर्ट पहनकर सड़क किनारे नाचने लग गया यह इंसान हर कोई देखकर हैरान रह गया वीडियो

Tremendous Viral Video: Wearing kurta and skirt, this person started dancing on the roadside, everyone was surprised to see the video:सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स अमेरिका की सड़कों पर डांस कर रहा है. उनका डांस शानदार है। लोगों का ध्यान उनकी ओर इसलिए गया क्योंकि उन्होंने कुर्ता और स्कर्ट पहन रखा है. आइए आपको बताते हैं कौन है वो शख्स, जिसने अमेरिका की सड़कों पर डांस करने के लिए ऐसी ड्रेस पहनी थी.

मिलिए कोरियोग्राफर जैनिल मेहता से, जो अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से अपने फैन्स और फॉलोअर्स को लुभा रहे हैं। कई वीडियो में जनिल स्कर्ट पहनकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. पिछले महीने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में उन्होंने स्कर्ट के साथ शर्ट पहनी हुई है. वह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के पॉपुलर गाने ‘झूमे रे गोरी’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जनिल को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ गाने पर गरबा करते देखा जा सकता है. ‘झूमे रे गोरी’ आलिया भट्ट पर फिल्माया गया गाना है। इस शानदार डांसर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे लिए यह सिर्फ कोरियोग्राफी नहीं है, यह सड़कों पर डांस करने और लोगों से बातचीत करने का भी एक शानदार तरीका है! मेरे लिए यह गाना इस बारे में नहीं था कि मैं कितना अच्छा डांस और कोरियोग्राफ कर सकता हूं, बल्कि इसलिए कि मैं कितनी अच्छी तरह खुद को अभिव्यक्त कर सकता हूं और संगीत के असली सार को सामने ला सकता हूं! मुझे बताएं कि आप #meninsskirts के साथ क्या सोचते हैं।’

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *