गांव पहुंची इस स्टार ने खेत में दुपट्टा और परांदा लहराकर किया खूब डांस, क्या बता पाएंगे इनका नाम?

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आए दिन अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। इन दिनों सपना चौधरी के नए नए गाने रिलीज हो रहे हैं। जो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहे है। इसी बीट सपना न अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना ने अपनी नखरीली अदाओं के साथ, हरा दुपट्टा खेत में लहराते हुए लोगों की दिल की धड़कने बड़ा दी है। लंबी चोटी, प्रिंटेड सूट और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने एक्ट्रेस का यह लुक काफी कातिलाना है।

सपना चौधरी ने फिर एक बार हरियाणा का दिल लूट या है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- मोत का सामना तेरा जोबन यो याना. साथ ही वीडियो के पीछे जो गाना बज रहा है, उसमें भी यही गीत सुनाई दे रहा है, कि सपना चौधरी ने लूटा हरियाणा का दिल। फैंस लगातार सपना चौधरी के इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। साथ ही साथ इस वीडियो को जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं।

यह पहली दफा नहीं जो सपना ने अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर की हो इससे पहले भी कई बार सपना अपनी डांस वीडियो और अपनी सिंगिंग वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुकी है। बता दें हाल ही में सपना का यह नया गाना ‘लूट लिया हरियाणा’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस सॉन्ग में सपना चौधरी यूके हरियाणवी, हरजीत दीवाना और अक्की आर्यन के साथ बेमिसाल केमिस्ट्री शेयर करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना का इन दिनों बैक टू बैक कई नए गाने रिलीज हो रहे हैं। दो साल पहले सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज कर ली थी। ये शादी बेहद सादगी के साथ हुई थी जिस वजह से इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना ने बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी को देश के कौने-कौने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं। खबरों की माने तो सपना एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम लेती हैं। वह स्टेज पर थिरकने के लिए तकरीबन 25-50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

सपना चौधरी की लाइफ की बात करें तो सपना चौधरी आज जिस भी मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े। एक समय ऐसा भी था जब सपना चौधरी के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना मुश्किल था। 12 साल की उम्र में ही सपना ने अपने पिता को खो दिया था, जिसकी वजह से बचपन में ही उनके सिरपर जिम्मेदारियों का बोझ आ गया। हालांकि आज सपना चौधरी एक स्टार हैं और लग्जरी लाइफस्टाइल जी रही हैं।

सपना के पति का नाम वीर साहू है। जो हिसार के रहने वाले हैं। वीर और सपना की शादी जनवरी 2020 में हुई थी। सपना और वीर शादी के पहले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वीर एक पंजाबी सिंगर, राइटर, प्रोड्यूसर, कंपोजर और एक अभिनेता है।

 

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *