Breaking News

मुकेश अंबानी के ‘एंटीलिया’ को भी पीछे छोड़ता है रानी मुख़र्जी का ये शानदार घर

This luxurious house of Rani Mukherjee leaves even Mukesh Ambani’s ‘Antilia’ behind: क्या आप अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में यह बात जानते हैं कि वे केवल अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के चलते ही नहीं बल्कि अपने आलीशान घर के लिए भी जानी जाती है उनका घर इतना निशान है कि वह दुनिया के सबसे महंगे घर अर्थात मुकेश अंबानी के एंटीलिया को भी टक्कर देता है।

आपको बता दे की रानी मुखर्जी के पास 3545 स्क्वायर फीट का एक बड़ा घर है और जिस सोसाइटी में यह घर है उस सोसाइटी में हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ एवं कई अन्य सेलिब्रिटीज के घर भी मौजूद है हालांकि रानी मुखर्जी का घर 22वी मंजिल पर है।

रानी मुखर्जी के घर में एक बड़ा स्विमिंग पूल, पर्सनल थिएटर, लाइब्रेरी, जिम और पार्किंग जैसी कई सुविधाएं मौजूद है। यह घर इतना आलीशान है कि यह किसी बड़े राजा के महल से कम नहीं लगता है। रानी मुखर्जी ने घर के अंदर इंटीरियर का काम बेहद बारीकी से करवाया हुआ है जो घर की सुंदरता को और अधिक बढ़ा देता है

वही रानी मुखर्जी एक्टिंग के अतिरिक्त भी कई अन्य बिजनेस से जुड़ी हुई है उनके पास उनके होटल और रेस्टोरेंट है जैसे कई बड़े बिजनेस है जिससे उनकी मोटी कमाई होती है। इसके अतिरिक्त भी रानी मुखर्जी के कई अलग-अलग आय के माध्यम है जिनसे वे मोटी रकम कमाती है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *