Breaking News

ये है अंबानी परिवार के बच्चों के बचपन की तस्वीरें, देखो और पहचानो….

This is the childhood pictures of the children of Ambani family, look and recognize….:देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी 3 बच्चे ईशा, आकाश और अनंत अंबानी के पिता है! वहीं भाई बहनों के बीच भी काफी खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलता है! ऐसे में देखा गया है कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी है एक दूसरे के साथ खड़े हुए नजर आते हैं और यह आपस में एक अच्छे दोस्त भी बने रहते हैं तो आइए जान लेते हैं कुछ इनके बचपन की तस्वीरों के बारे में जिनसे इनके बीच की बॉन्डिंग के बारे में मालूम चल जाता है वहीं कहीं तस्वीरों में देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि नहीं कि यह तीनों भाई बहन हैं!

 

वही आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी की गोद में जो बच्चा दिखाई दे रहा है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा अंबानी और आकाश अंबानी है और असल में तो यह दोनों जुड़वा भाई बहन है और यही वजह है कि यह देखने में भी एक जैसे ही लगते हैं और इनमें से यह पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है कि कौन ईशा अंबानी है और कौन आकाश अंबानी!

वहीं दूसरी ओर धीरूभाई अंबानी के साथ कुर्सी के पीछे खड़ी हुई यह बेहद ही प्यारी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की है जो कि बड़ी होकर आज के समय में काफी खूबसूरत हो गई हैं वही यह भारत के सबसे अमीर परिवार मुकेश अंबानी का ही परिवार है और उनका एक परफेक्ट फोटोग्राफर है इसमें तीनों बच्चों के साथ वह नजर आ रहे हैं लेकिन क्या आपको मालूम है कि नीता अंबानी की जिंदगी में एक ऐसा भी दौरा गया था जब शादी करने के बाद उनको कह दिया गया था कि नीता अंबानी कभी मां नहीं बन सकती है वह उनकी उम्र महज 23 साल की हुआ करती थी!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *