इस हरयाणवी डांसर ने दी सपना चौधरी को टक्कर, लटके-झटकों से मचा दिया तहलका

This Haryanvi dancer gave a collision to Sapna Choudhary, created panic with tremors:

एक्सप्रेशन्स भी हैं कमाल

आर.सी. उपाध्याय (R.C Upadhyay) के एक के बाद एक कमाल के डांस मूव्ज दोनों ही वीडियो में देखने को मिल रहे हैं. डांस मूव्ज के साथ ही वो कमाल का एक्सप्रेशन्स भी दे रही हैं. आप भी वीडियो देखने के बाद आर.सी. उपाध्याय (R.C Upadhyay) फैन हो जाएंगे. वहीं आपको भी लगेगा कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आर.सी चौधरी सच में टक्कर दे रही हैं.

आर.सी. उपाध्याय ने किया नागिन डांस

वैसे आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ का दिल जीत लिया है.

भीड़ के बीच खूब बजी सीटियां

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. गाने के बोल ‘तेरी आंखा का यो काजल…’ है. गाने के बोल की तरह ही आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं. कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं. एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं. आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली हैं.

कई लोग तो उनके साथ खड़े होकर ठुमके लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं.आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार डांस मूव्स से खूब गर्दा उड़ा रही हैं. आर.सी. उपाध्याय नागिन डांस वाली बीट पर जोरदार डांस किया है. आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. गाने के बोल ‘तेरी आंखा का यो काजल…’ है. गाने के बोल की तरह ही आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *