लंबे समय बाद टीवी पर वापसी करेगा ये मशहूर शो, द कपिल शर्मा शो की लेगा जगह?

This famous show will return to TV after a long time, will replace The Kapil Sharma Show?: द कपिल शर्मा शो’ जून महीने में दर्शकों से विदा ले सकता है. 2 दिन पहले शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अर्चना पूरन सिंह के साथ उनके नए शो के प्रोमो के लिए शूटिंग शुरू की थी. मई 26 से इस शो के एपिसोड की शूटिंग शुरू होने वाली है और कपिल के शो के ऑफ एयर होने के बाद आने वाले हफ्ते में यह शो ऑन एयर किया जाएगा.

अमेरिका और कैनेडा के इस शहर में कपिल करेंगे परफॉर्म

आपको बता दें, कपिल इस दौरान न्यू जर्सी, एटलांटा, डल्लास, सियाटल, सैन जोसे, वानकोउवर, शिकागो, टोरंटो और लॉस एंजेलेस में अपने शोज करने वाले हैं. अपनी इस प्रोफेशनल टूर से वापस आने के बाद कपिल फिर एक बार “द कपिल शर्मा शो” के अगले सीजन पर काम करना शुरू करेंगे और फिर एक बार नई संकल्पना और किरदारों के साथ दर्शकों को के लिए सोनी टीवी पर “द कपिल शर्मा” से वापसी करेंगे

शेखर और अर्चना आएंगे नजर

दोनो ने शो के प्रोमो की शूटिंग कर ली है और अगले महीने से ये ऑन एयर हो जाएगा। सोनी टीवी ने शो के लिए बेस्ट कॉमेडियन खोज लिए हैं और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए शो की पूरी टीम तैयार है।

हालांकि शेखर ने उस वक्त ये नहीं बताया कि वह किस शो की शूटिंग कर रहे हैं और क्या करने वाले हैं। लेकिन देखते हैं कि वह और अर्चना क्या कमाल करते हैं।

कपिल शर्मा कब वापसी करेंगे?

वैसे आपको बता दें कि इस खबर पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ सकती हैं क्योंकि शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, इसलिए हर कोई इसे देखने के लिए उत्साहित है क्योंकि यहां अलग-अलग कॉमेडियन अपनी हंसी से सभी को गुदगुदाएंगे. वहीं कपिल शर्मा के फैंस इसलिए निराश होंगे क्योंकि उन्हें कपिल की कॉमेडी देखने को नहीं मिलेगी. वैसे अभी तक चैनल या कपिल की तरफ से इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *