ये एक्ट्रेस कल भी कहर ढाती थीं और आज भी देती हैं हसीनाओं को मात, तस्वीरे हैं सबूत

This actress used to wreak havoc yesterday and even today she beats the beauties, pictures are proof:रवीना टंडन हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है। बता दें कि उन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का खूब जलवा बिखेरा रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं अपने अब तक के करियर में वे कई बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ में नजर आई हैं। उनकी जोड़ी हर कलाकार के साथ काफी फिट बैठी और उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के बीच में काफी लोकप्रियता कमाई है आज भी रवीना टंडन को एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है।

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। रवीना फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।रवीना का खूबसूरत अंदाज और उनके बेजोड़ मोहक डांस मूव्स कुछ ऐसे थे, जिनकी वजह से लोग उन्हें देखते रह जाते थे, लेकिन उनके बारे में सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि उन्होंने भी समय के साथ खुद को बदलने नहीं दिया.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

रवीना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही रवीना ने कानों में ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस दौरान वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. रवीना ने एक साथ अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैमरे की ओर देखकर हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस का एटीट्यूड काबिल तारीफ है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

 

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *