इन टीवी सितारो ने पहले शो को छोडा और जब पछतावा हुआ तो की दोबारा वापसी

These TV stars left the show first and came back when they regretted it: आजकल टेलीविजन से खबर आ रही है कि सब टीवी का पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disah Vakani) की फिर से एंट्री होने वाली है. अब दोबारा से शो में रौनक देखने को मिलेगी और मेकर्स ने इस बात को कंफर्म कर दिया है. इनसे पहले भी कई एक्टर्स हैं जिन्होंने शो छोड़ा फिर पछतावा हुआ और वापसी भी कर ली

करण सिंह ग्रोवर

पॉपुलर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने कसौटी जिंदगी की और कबूल है जैसे फेमस सीरियल छोड़े लेकिन बाद में उसी सीरियल में वापसी के लिए मजबूर हुए. इन दोनों सीरियल में करण लीड एक्टर के तौर पर काम करते थे.

स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक वक्त में बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी स्मृति ईरानीसाल 1990 में स्मृति ईरानी का शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने सबका दिल जीत लिया था। स्मृति ईरानी ने बीच में इस शो को छोड़ दिया था पर बाद में वापसी कर ली थी।

अनेरी वजानी(अनुपमा)

इस समय स्टार प्लस पर सीरियल अनुपमा छाया हुआ है. इसमें अनुपमा की ननद बनी अनेरी वजानी ने शो को बीच में छोड़ दिया था. मगर अब खबर है कि वे शो में जल्द ही वापसी कर सकती हैं.

दिशा वकानी

साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी प्रेग्नेंसी के दौरान शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था. इसके बाद वे बेटी की मां बनी और परवरिश मे उन्होंने खुद को समर्पित कर दिया. इसके बाद जब मेकर्स ने उन्हें वापस बुलाया तो वे आज तक नहीं आईं. अब दिशा जल्द ही वे शो में वापसी करने वाली हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *