Breaking News

रोमांटिक सीन के दौरान आपा खो चुके हैं बॉलीवुड के ये फेमस अभिनेता

These famous Bollywood actors have lost their cool during the romantic scene:

1.गुजरे जमाने के मशहूर एक्टर दलीप ताहिल को जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था। सीन करते समय दलीप इतना ज्यादा बेकाबू हो गए कि उन्होंने जयाप्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया ने खुद को छुड़ाने का प्रयास किया मगर कामयाब न होने पर उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

2.फिल्म “दयावान” में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक रोमांटिक सीन शूट होना था। उस दौरान वे एक-दूसरे में इतना ज्यादा खो गए थे कि उन्हें सीन कट होने का ध्यान ही नहीं रहा। हालांकि आज भी माधुरी को अपने उस किसिंग सीन को लेकर पछतावा है।

3.90 के दशक की एक फ़िल्म में रंजीत विलेन का किरदार निभा रहे थे। मूवी के एक सीन में रंजीत को माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करनी थी। सीन शूट करते समय रंजीत इतना ज्यादा खो गए कि वो अपनी हद भूल गए थे। इस दौरान माधुरी सच में बहुत डर गई थीं।


4.माई हस्बैंड्स वाइफ की शूटिंग के दौरान एक्टर राखी वोहरा बेकाबू हो गए थे। उन्होंने एक इंटीमेट सीन के दौरान अलिशा खान से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। अलिशा का आरोप है कि वोहरा ने जानबूझकर रूम भी लॉक कर दिया था।

5.हंसा एक संयोग की शूटिंग के दौरान भी एक्टर अपनी को-एक्टर के साथ शूटिंग करते समय सीरियस हो गए थे। फ़िल्म की हीरोइन स्कार्लेट का कहना ही कि एक्टर उमाकांत सीन के दौरान बहक गए थे। वो उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे। बात बिगड़ती देख उन्हें मजबूरन उमाकांत को थप्पड़ मारना पड़ा था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *