Breaking News

नीता अंबानी के बैग कलैक्‍शन में मौजूद हैं ये 7 महंगे बैग्‍स, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

These 7 expensive bags are present in Nita Ambani’s bag collection, you will be shocked to hear the price:नीता अंबानी का जन्म 1 नवंबर 1963 को मुंबई में एक मध्यमवर्गीय गुजराती परिवार में रवींद्रभाई दलाल और पूर्णिमा दलाल के घर हुआ था। उन्होंने नरसी मोनजी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री पूरी की, और कम उम्र से ही भरतनाट्यम कर लिया और आगे बढ़ीं। एक पेशेवर भरतनाट्यम नर्तक बनें।

240 हीरे जड़ित बैग

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ नीता अंबानी की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें नीता अंबानी हर्म्स ब्रांड का बैग लिए नजर आ रही थीं। इस बैग में 240 हीरे जड़े हुए हैं और बैग का हैंडल 18 कैरेट सोना का बना है। इस बैग की कीमत 2.6 करोड़ है।

 

गणेश क्लच

नीता अंबानी के पास जूडिथ लिबर का गणेश क्लच भी है। इसे ऑस्ट्रियाई क्रिस्टल और अन्य कीमती रत्नों से सजाया गया है। इस बैग की कीमत 4 लाख 26 हजार रुपये है।

 

एलिफैंट क्लच बैग

नीता अंबानी के पास एलिफैंट क्लच बैग भी है। वह इस बैग को न्यूयॉर्क के “टाइम 100 गाला इवेंट” में ले गई थी। इस बैग में कई ऑस्ट्रियाई क्रिस्टल और अन्य कीमती रत्न भी हैं। इस बैग की कीमत 4 लाख 68 हजार रुपये है।

टोट बैग

नीता अंबानी के पास नीले रंग का टोट बैग भी है। यह खास तौर पर नीता अंबानी के लिए बनाया गया था और इस पर उनका नाम भी लिखा हुआ है। इस बैग की कीमत 81 हजार रुपये है।

 

सेलीन ब्रांड बैग

यह बैग आमतौर पर नीता अंबानी के साथ आईपीएल मैचों के दौरान देखा जाता है। इस बैग की कीमत 1 लाख 25 हजार रुपये है।

 

रिपीट नहीं होते हैं जूते

 

नीता अंबानी को स्टाइलिश जूतों का बेहद शौक है। एक इंग्लिश अखबार के मुताबिक, नीता अंबानी की ड्रेस, उनके जूते कभी भी रिपीट नहीं होते हैं। उनके पास पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल हैं। इन सभी ब्रांडस के जूतों की शुरुआत ही एक लाख से होती है।

 

रिलायंस इंडस्ट्रीज की नींव रखने वाले धीरूभाई अंबानी की आज 85वीं जयंती है। इस मौके पर बताते हैं अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी से जुड़ी कुछ खास बातें। नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में अपने शौक के बारे में बताया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि वे दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीकर करती हैं। नोरिटेक क्रॉकरी की खास बात यह है कि इसमें सोने (गोल्ड) की बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। यानी एक कप चाय की कीमत हुई 3 लाख रुपए

 

नीता अंबानी ब्रांडेड वॉच की भी शौक़ीन हैं। उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं। इन ब्रांड्स के घड़ियों की कीमत डेढ़ से दो लाख रूपए से शुरू होती है।

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *