सलीम खान के घर में अब नहीं बची कोई बहु, सबने खान परिवार को एक के बाद एक कह दिया है अलविदा

There is no more daughter-in-law left in Salim Khan’s house, everyone has said goodbye to the Khan family one after the other: खान परिवार खूब चर्चा का विषय बना हुआ है ऐसा इसलिए है क्योंकि अब सलीम खान के परिवार के बारे में बातें की जा रही है कि इनके परिवार में अब एक भी बहु नहीं बची है. जैसा कि आप सब लोग जानते ही हैं कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की और अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा पहले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. लेकिन अब सलीम खान के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा कोई भी बहू नहीं बची. एक के बाद एक सभी बहू खान परिवार को छोड़कर जा चुकी है.

ऐसा इसलिए क्योंकि धीरे धीरे कर खान परिवार की सभी बहुए खान परिवार को छोड़कर जा चुकी है. जी हां, अरबाज और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता तो कई साल पहले ही खत्म हो गया था लेकिन अब सोहेल और उनकी पत्नी मीना का रिश्ता खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है जिसके चलते इन दिनों खान परिवार खूब लाइमलाइट में छाया हुआ है.

साल 2017 में भी ये परिवार तलाक  झेल चुका है। दरअसल उस साल सोहेल के बड़े भाई अरबाज खान और अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ था। ये रिश्ता भी शादी के 19 साल बाद टूटा था। उस वक्त भी लोग हैरान रह गए थे और समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर ये क्यों हुआ?

गौरतलब है कि सोहेल खान और सीमा सचदेवा पिछले 24 सालों से एक दूसरे के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे थे. लेकिन सोशल मीडिया पर कोई खबर वायरल होते टाइम नहीं लगता अब इन दोनों के अलग होने की खबर खूब तुल पकड़े हुए हैं. इन दिनों इस जोड़ी के बीच झगड़े कुछ ज्यादा ही बढ़ गए हैं जिसके चलते दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला ले लिया है.

सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने आज मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है, दोनों को शुक्रवार को कोर्ट के बाहर देखा गया है। हालांकि दोनों ने इस बारे में मीडिया से कुछ कहा नहीं है लेकिन मीडिया सूत्रों के मुताबिक दोनों अब 24 साल पुरानी शादी को खत्म करने जा रहे हैं

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *