Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एंट्री हुई है सभी को अपना दीवाना कर रही है, निभा रही है यह किरदार

There is a new entry in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, making everyone crazy, playing this character:हालहिं में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एंट्री हुई है. जिसके चलते बोला जा रहा है इससे बबिता जी की कमी नही खलेगी. आपको बता दे कि इस नई कलाकार का नाम अर्षा भारती है जो कि दिखने में बबिता जी से भी खूबसूरत प्रतीत हो रही है. अर्षा भारती शो में तारक मेहता के बॉस की सेकेट्री का किरदार निभा रही है और स्टोरी इनके आस-पास ही घूम रही है. जिसके चलते लोग इस नए किरदार को काफी ज्यादा पसन्द कर रहे है और शो की टीआरपी में भी थोड़ी बहुत बढ़ोतरी आई है.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में एक नई एंट्री हुई है। जिसके चलते कहा जा रहा है कि बबीता जी इससे चूकेंगी नहीं। आपको बता दें कि इस नई कलाकार का नाम अर्शा भारती है, जो बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। अर्शा भारती शो में तारक मेहता के बॉस की सेक्रेटरी की भूमिका निभा रही हैं और कहानी उनके इर्द-गिर्द घूमती है। जिससे लोग इस नए किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं और शो की टीआरपी भी थोड़ी बढ़ गई है।

 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे बहतरीन शो में से एक है जिसके चलते इस भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बहन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकनी, नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक और बबिता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने शो को अलविदा बोल दिया है. अभी हालहिं में यह खबर भी आई है कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट भी शो कुछ दिनों में अलविदा बोलने वाले है

.

यही कारण है कि शो की टीआरपी दिन-प्रतिदिन कम होती ही जा रही है. यह शो के निर्माताओ के लिए बहुत ज्यादा चिंता का विषय बन गया है. इसी के चलते हालहिं में शो के निर्माताओ ने शो के हित में एक फैसला लिया है जिसके चलते उन्होंने शो में एक नई कलाकार को लांच किया है. जो कि दिखने में बबिता जी से भी खूबसूरत है और इसी के साथ-साथ शो के पहले एपिसोड में ही सभी इस नई कलाकार की अदाओं के दीवाने हो गए है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इस नई और ख़ूबसुरत कलाकार के बारे में बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि इसे शो में किसका किरदार दिया गया है.

पिछले कुछ समय से तारक मेहता शो पर दुख के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि शो के कई अहम किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया है। जिससे शो की टीआरपी दिन-ब-दिन कम होती जा रही है। यही वजह है कि इस समय तारक मेहता शो को लेकर इस शो की काफी चर्चा हो रही है।

 

शो में बबिता जी का महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने शो को अलविदा बोल दिया है और वर्तमान समय मे वह सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा है. बबिता जी के शो छोड़ते ही शो के निर्माताओ की चिंता बढ़ चुकी हैं क्योंकि शो को लोकप्रियता में भारी गिरावट आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हालही में शो के निर्माताओ ने शो में एक खूबसूरत लड़की की एंट्री करवाई है जिसके बारे में बोला जा रहा है कि वह बबिता जी से भी बेहद खूबसूरत है. इस नई कलाकार का नाम अर्षा भारती है और अर्षा भारती दिखने में भी बेहद खूबसूरत है

 

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *