भुतहा कहानी है ‘भूल भुलैया 2’ की, निर्देशक अनीस बज्मी का खुलासा,उमैर ने दी फिल्म को साढ़े 3 रेटिंग

The story of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ is haunted, reveals director Anees Bazmee, Umair gave the film 3 and a half rating: दरअसल ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य और क्रिटिक उमैर संधू ने ये फिल्म देख ली है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म की समीझा की है। उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”भूल भुलैया 2 में दो मजूबत फैक्टर हैं, जो फिल्म को फायदा पहुंचाएंगी… द ब्रांड वैल्यू कार्तिक आर्यन कॉम्बो और हरे कृष्णा हरे राम गाना। ये पैसा वसूल हॉरर कॉमेडी है।” इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं

कार्तिक अच्छी कॉमेडी करते हैं और भूल भुलैया 2 में उन्हें इसका फायदा मिला है। उन्होंने दिल जीतने वाला काम किया है। कियारा ने बढ़िया एक्टिंग की है और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अगला सुपर स्टार।’ उमैर ने फिल्म को साढ़े तीन रेटिंग दी है।

फिल्म को धाकड़ से मिलेगी कड़ी टक्कर

कार्तिक और कियारा की भूल भुलैया 2 को कंगना की फिल्म धाकड़ से भी कड़ी टक्कर मिलने वाली है। कंगना इसमें एक्शन अतवार में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हो रही हैं। भूल भुलैया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है तो कंगना की धाकड़ एक एक्शन फिल्म है। इसके चलते फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है यानी 18 से ऊपर के लोग ही थियेटर्स में जाकर कंगना की फिल्म देख सकते हैं। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर को इस बात से निराशा नहीं है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास किया है।

चली गई थी कार्तिक की आवाज

अचानक से कार्तिक की आवाज चले जाने से शूटिंग सेट पर हर कोई हैरान और परेशान रह गया था। इसके बाद तुरंत सेट पर मेडिकल टीम पहुंची और डॉक्टर ने कार्तिक की जांच की। चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि घबराने वाली कोई बात नहीं है, बहुत ज्यादा चीखने चिल्लाने की वजह से ऐसा हो गया है, कुछ ही देर में आराम के बाद सब ठीक हो जाएगी और उनकी आवाज वापस आ जाएगी।

क्यों सस्ते हैं भूल भुलैया 2 के टिकट?

भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई, और उसकी टिकट प्राइस बाकी फिल्मों से कम रही है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिनेपोलिस अंधेरी में भूल भुलैया की एडवांस बुकिंग टिकट की प्राइस 180 रुपये हैं, जो केजीएफ 2 के लिए करीब 300 रुपये थी। वहीं रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पीवीआर अंधेरी में बीते कुछ वक्त में रिलीज फिल्मों के टिकट्स की कीमत अभी तक करीब 180 रुपये रही थी, जबकि भूल भुलैया के टिकट की कीमत 110 रुपये है। याद दिला दें कि आरआरआर और डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के टिकट्स भी भूल भुलैया 2 की कीमत के करीब आधे थे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *