आ रहा है इन सुपरहिट 6 फिल्मों का सीक्वल, राजी 2 से Baahubali 3 तक

The sequel of these superhit 6 films is coming, from Raazi 2 to Baahubali 3: इस साल कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. मसाला फिल्मों से लेकर पीरियड ड्रामा और एक्शन फिल्मों तक, सब कुछ 2022 में दर्शकों को परोसा जाने वाला है. ऐसे में आजतक ने 5 बड़े बजट की फिल्मों को चुना और उनके भविष्य के बारे में ट्रेड एनालिस्ट से बात की. आइए बताएं एक्सपर्ट्स ने क्या कहा.

बाहुबली 3-

बाहुबली वन एंड टू के रिलीज होने के बाद फैन्स को इसके तीसरे लेसन का बेसब्री से इंतजार था, हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि बाहुबली 3 बनेगी, लेकिन इसका प्रोडक्शन जारी है और जल्द ही हम इसके बारे में खबर सुनेंगे। तीसरा पाठ किया जा रहा है।

पुष्पा 2

पुष्पा द राइज़ जनता के बीच काफी लोकप्रिय हुआ और आज भी है। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाकर रख दिया था। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस अब फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने घोषणा की है कि सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रशंसक उत्सुकता से पुष्पा: द रूल, अनुवर्ती फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

राजी 2-

आलिया भट्ट की फिल्म राजी तो 2018 में रिलीज हुई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब इस फिल्म का सीक्वल भी शुरू हो गया है। और 2022 में रिलीज हो सकती है।

 

टाइगर 3-

टाइगर वन और टाइगर टू की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के बाद फैंस को कैटरीना और सलमान की टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। लेकिन फिर भी इस फिल्म के फैंस बेसब्री से हैं। इंतज़ार कर रही

भूलभुलैया 2-

अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया हम सभी ने देखी है, इस फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया था, इस फिल्म में अक्षय कुमार की कॉमेडी को भी काफी पसंद किया गया था, लेकिन अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है बता दें कि भूल भुलैया तो 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

वॉर 2 (War 2)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने 2019 में साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, वॉर दी। दो साल बाद, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पुष्टि की है कि वह अगले साल इसके सीक्वल का निर्माण शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म वॉर की अगर बॉक्स ऑफिस की बात करें तो इसने इस पर जोरदार धूम मचाई थी। और ऐसा कोई नहीं था जो इस फ़िल्म की जगह ले सकता था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *