श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, सालों बाद खुला श्रीदेवी की मौत का रहस्य,

The real reason for Sridevi’s death came to the fore, after years the mystery of Sridevi’s death was revealed,: 54 साल की उम्र में आखिर अचानक श्रीदेवी क्या हो गया था, ये सवाल लोगों के मन में बार-बार आ रहा था, क्योंकि मौत से कुछ दिन पहले उन्हें परिवार के एक करीबी में बिलकुल ठीक-ठाक देखा गया था तो आखिर मौत की उस रात हुआ क्या था और क्यों मिस्ट्री बन गया था कमरा नंबर 2201.

जाह्नवी की शॉपिंग के लिए श्रीदेवी रुकी थीं दुबई

बोनी कपूर ने श्रीदेवी ने कोमल नाहटा को बताया कि श्रीदेवी का दुबई में ही रुकना तय किया था क्योंकि उन्हें जाह्नवी के लिए शॉपिंग करनी थी. जाह्नवी की शॉपिंग लिस्ट श्रीदेवी के फोन में थी, लेकिन वह 21 फरवरी को शॉपिंग करने नहीं जा सकीं.

होटल के बाथटब में श्रीदेवी को बेहोशी की आलम में देखने के बाद उसी डॉक्टर ने सबसे पहले बताया कि उनकी मौत हो चुकी है. वजह बताई कार्डियक अरेस्ट. लेकिन 48 घंटे बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट मौत की वजह बाथटब में डूबना बताती है. पुलिस ये जानना चाहती है कि ये डॉक्टर की गलती भर थी या फिर कहानी कुछ और है?

एक जीवनी ‘श्रीदेवी : द एटर्नल गॉडेस’ लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने खुलासा किया है कि, ‘श्रीदेवी को लो ब्लड प्रेशर में अक्सर बेहोश हो जाने की बीमारी थी। इस पर उन्होंने श्रीदेवी के करीबी कई लोगों के वक्तव्य भी शामिल किए।’ बता दें कि बिजनेस टाइम्स में छपी खबर के अनुसार, हाल ही में सत्यार्थ नायक ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ हुई बातचीत में कहा, ‘मैं, पंकज पाराशर (जिन्होंने फिल्म चालबाज में श्रीदेवी को निर्देशित किया था) और नागार्जुन से मिला। उन दोनों ने ही मुझे इस बारे में बताया कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर की समस्या थी।

जब वह इन दोनों के साथ काम कर रही थीं तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी। फिर मैंने इस मामले में श्रीदेवीजी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की। उन्होंने भी मुझसे यही कहा कि उन्होंने श्रीदेवी को बाथरूम के फर्श पर गिरा हुआ पाया था और उनके चेहरे से खून बह रहा था। बोनी सर ने भी मुझे बताया कि एक दिन ऐसे ही चलते हुए श्री देवी अचानक से गिर गईं

कुछ दिनों बाद ही केरल के एक DGP ने उनकी मौत पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि, ‘श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी।’ बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई के होटल में हुआ था। श्रीदेवी को उनके पति ने होटल के रूम में बाथटम में बेहोशी की हालत में पाया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *