महिला के साथ खेलते-खेलते ‘घोडा’ हो गया उ’त्तेजित; घोड़े ने मूह से महिला के टॉप की चैन खोलकर

The ‘horse’ became excited while playing with the woman; The horse untied the woman’s top chain with her mouth:अपनी जीवन यात्रा में लोगों के अलग-अलग शौक होते हैं। पा’लतू जा’नवरों को पालना और उनकी देखभाल करते हुए अपने शौक पूरे करना लोगों की दिनचर्या में काफी समाज शामिल हो गया है। लेकिन, कभी-कभी ये वही पा’लतू जा’नवर अचानक मालिक को सबक सिखा देते हैं। साथ ही मालिक भी परेशान हो जाता है। ऐसी ही एक घ’टना के बारे में आज हम चर्चा करने जा रहे हैं। ‘ऑगस्टाइन’ नाम की महिला सोशल मीडिया पर पूरे देश में मशहूर है। वह सोशल मीडिया के एक प्रभावशाली व्यक्ति की तरह है।

घोडे की देखभाल मे ही बिताती है

टि’कटॉक और इंस्टाग्राम पर इस महिला के लाखों फैन हैं। इस महिला का सबसे बड़ा शौक उसके घोडे के साथ खेलना है। वह ज्यादातर समय अपने घोडे की देखभाल मे ही बिताती है। वह अपने घोड़े के साथ कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उन्होंने हाल ही में ऐसा ही एक फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो गया है। जिसमें उनका घोड़ा और वह कैमरे के सामने नजर आ रहे हैं। महिला अपने घोड़े को लाड़ करती नजर आ रही है। लेकिन, अचानक ही घोड़े ने इस महिला के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि, यह सब कैमरे में कैद हो गया।

हरकत पर हंसती नजर आ रही हैं

ऑगस्टाइन को परवाह नहीं है कि, घोड़ा कैमरे के सामने क्या करता है। बल्कि, वह वीडियो में घोड़े की हरकत पर हंसती नजर आ रही हैं। जैसा कि, वीडियो में देखा जा सकता है कि, ऑगस्टीन अपने अस्तबल में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह घोड़े को प्यार से कि’स करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ये काला घोड़ा भी उन्हें लाड़ करता नजर आ रहा है| लेकिन, अचानक घोड़ा अपना मुंह उसकी ओर ले आता है। और अपने मुंह से उसके पेहने हुए टॉप के ऊपर की चैन मूह से खोल देता है। इस तरह की घ’टना को देखकर ऑगस्टाइन शर्मिंदा हो गई। और घोड़े की पकड़ से अपनी चोटी को खोलकर वह हंस पड़ी। इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

‘कलर ब्लाइंड…’ दीपिका के बचाव में उतरे साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज, ट्वीट देख विरोध करने वालों को लगेगी मिर्ची !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *