Breaking News

टीवी की बहू का ग्लैमरस अंदाज,पैप को देख रश्मि देसाई ने तारी जैकेट

The glamorous style of TV’s daughter-in-law, Rashmi Desai tari jacket after seeing the pap: नागिन 4 में नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami desai) का एक अलग ही रूप सामने आया है। दरअसल, रश्मि ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में रश्मि देसाई शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

रश्म‍ि ने 2017 से 2018 तक दिल से दिल तक शो में काम किया जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई. इसमें भी रश्म‍ि का इंड‍ियन लुक लोगों को खूब भाया.इसके बाद एकता कपूर के शो नागिन में भी रश्म‍ि देसाई नजर आईं. इसमें भी रश्म‍ि का खास अंदाज दिखा. रश्म‍ि अक्सर सोशल मीड‍िया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उनके इन्हीं सोशल मीड‍िया अकाउंट के जर‍िए उनके ट्रांसफोर्मेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है.

रश्मि अपनी कार से निचे उतरती हैं, तो तभी पेप्स उन्हें वहाँ घेर लेते हैं, और फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करने लगते हैं. दिन का समय था, तो धुप भी काफी तेज़ थीतो आप वीडियो में आगे देख सकते हैं की रश्मि अपनी जैकेट उतारने लगती हैं. इसके बाद वो पेप्स को खूब सारे पोज़ भी देती हैं. रश्मि इन तस्वीरों में काफी ज़्यादा अच्छी लग रही हैं, लेकिन क्योंकि फोटोशॉप से रश्मि की इस तस्वीर को काफी ज़्यादा एडिट भी कर दिया गया है

रश्मि देसाई ने फरवरी, 2012 को अपने को-स्टार नंदीश संधू के साथ धौलपुर में शादी की थी। दोनों टीवी शो ‘उतरन’ के सेट पर ही मिले थे और यहीं से ये रिश्ता आगे बढ़ा था। हालांकि 2 साल बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा और ये अलग रहने लगे। शादी के 4 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के कैसानोवा नेचर को जिम्मेदार ठहराया था, जबकि नंदीश रश्मि के पजेसिव नेचर से परेशान थे। यही वजह दोनों के तलाक का कारण बनी। रश्मि ने कहा था कि नंदीश के कई लड़कियों के साथ दोस्ती थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *